लोगों के दिलों में आग लगाने से बाज नहीं आती ये अभिनेत्री, इनकी लेटेस्ट तस्वीरें देखकर बहक उठेंगे आप

By एकता | May 19, 2022

फिल्म 'जन्नत 2' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली ईशा गुप्ता आज बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है। अपनी हर तस्वीर से सोशल मीडिया पर आग लगाने वाली ईशा ने एक बार फिर से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। हमेशा की तरह अभिनेत्री ने इस बार भी अपनी कुछ हद से ज्यादा तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। ईशा की यह तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि लोग इन्हें जूम कर के देखने पर मजबूर हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'नाईट ड्रेस में ही आ गयी' मुंबई के रेस्टोरेंट में डिनर करने पहुंची Janhvi Kapoor का लोगों ने उड़ाया मजाक


बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीरों में ईशा सफ़ेद रंग की डीप नेक ट्रांसपेरेंट हाई-स्लिट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री की यह ड्रेस इतनी ट्रांसपेरेंट हैं कि उसमें से उनकी सफ़ेद रंग की बिकिनी भी दिखाई दे रही हैं। अपने ऑउटफिट से साथ ईशा ने ब्लू कलर के फ्लैट सैंडल और इसी कलर का पर्स केरी किया है। क्लीवेज दिखाते हुए अभिनेत्री बेहद ही कातिलाना पोज देते हुए काफी हॉट लग रही हैं। अभिनेत्री की इन हॉट तस्वीरों पर अबतक दो लाख से ज्यादा लोग अपना दिल हार बैठे हैं। उनके इस हॉट लुक की तारीफ करते हुए सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "फ्लावर नहीं फायर है"।

 

इसे भी पढ़ें: Huma Qureshi Stylish Pics: डिज़ाइनर ड्रेस में दिखा हुमा कुरैशी का स्टाइलिश अवतार, तस्वीरें देखकर बहक उठेगा मन


इससे पहले अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ और हॉट तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बिकिनी पहनकर बेड पर बैठी नजर आ रही थीं। ईशा की इन तस्वीरों ने भी लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री जल्द ही एमएक्स प्लेयर की हिट क्राइम ड्रामा वेब सीरीज़ आश्रम के तीसरे सीजन में नजर आने वाली हैं।


प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी का निधन, बिगड़ी थी तबीयत

Natural Curestrong Hair: बालों से लेकर स्किन तक के लिए फायदेमंद है सरसों की खली, बागवानी में भी कर सकते हैं इस्तेमाल

Titanic कानून से कैसे मिल सकती है बाल्टीमोर हादसे में ग्रेस ओशन को राहत, लाखों डॉलर की देनदारी बच सकती है

नाटक और नौटंकी ही AAP की असली विशेषता, कोर्ट को बनाया राजनीतिक अखाड़ा, BJP का वार