47 साल की उम्र में भी जवान दिखती हैं बॉलीवुड की ये हसीना, स्विमसूट पहनकर पूल किनारे चिल करती आयीं नजर

By एकता | Apr 11, 2022

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में शुमार करिश्मा कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अभिनेत्री अपनी फोटोज और वीडियो को शेयर करके अपने चाहने वालों का दिल बहलाती रहती हैं। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में अभिनेत्री का हॉट अवतार देखकर उनके फैंस दंग रह गए।

 

इसे भी पढ़ें: बिकिनी पहनकर बीच पर कातिलाना पोज देती नजर आयीं सोनल चौहान, ट्रोलर बोले- दीदी क्या आपने ट** करदी है?


अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह ब्लू कलर का स्विमसूट पहनकर पूल किनारें समय बिताती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में करिश्मा कपूर काफी हॉट और 47 साल की उम्र में भी अभिनेत्री ने खुद का फिगर काफी मैंटेन किया हुआ है। छह घंटे पहले शेयर हुई इस वीडियो को अबतक 60 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। कमेंट सेक्शन में लोग अभिनेत्री के हॉट लुक की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट में लिखा, "हॉटनेस की रानी।" एक अन्य ने कमेंट किया, "ब्यूटी क्वीन।"

 

इसे भी पढ़ें: रिवीलिंग ड्रेस में कई बार हदें पार करती नजर आईं है टेलीविज़न की नागिन तेजस्वी प्रकाश, देखें तस्वीरें


बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म प्रेम कैदी से की थी। अभिनेत्री कई बॉलीवुड फिल्मों नजर आयी पर उन्हें कुछ ख़ास सफलता नहीं मिली। साल 1996 में अभिनेता आमिर खान स्टारर फिल्म 'राजा हिंदुस्तानी' में करिश्मा मुख्य भूमिका में नजर आयी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म की सफलता करिश्मा कपूर के करियर का टर्निंग पॉइंट साबित हुई। इस फिल्म ने करिश्मा को बॉलीवुड की एक प्रमुख अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। आखिरी बाद करिश्मा कपूर वेब सीरीज मेंटलहुड में नजर आयी थीं।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा