नीतू कपूर के साथ रणबीर और रिद्धिमा की ये बचपन की तस्वीर लोगों को काफी आ रही है पसंद

By रेनू तिवारी | May 12, 2020

बॉलीवुड के कई सेलेब्स अपने बचपन की यादें सोशल मीडिया पर ताजा कर रहे हैं। मदर्स डे पर कई सितारों ने अपनी मां के साथ अपनी पुरानी तस्वीरों फैंस के साथ साझा किया। इस तस्वीरों को देखकर आप बिलकुल भी नहीं कहेंगे कि इन तस्वीरों में ये वहीं सेलेब्स हैं जो पर्दे पर इतने खूबसूरत और आकर्षक लगते हैं। सुपरस्टार बन गये तो क्या हुए बचपन तो इन सभी ने हम और आप जैसा ही जिया हैं। कपड़े और जूते भी सबकी तरह ही पहने हैं यहां तक की मां-पापा का प्यार भी उनको वैसा ही मिला है जैसे हमें। सितारों की बचपन की तस्वीरें देखकर आप जरूर इनसे अपने आप को कनेक्ट कर सकेंगे। 

इसे भी पढ़ें: शादी से पहले ही मां बनने वाली थी नेहा धूपिया, वेडिंग एनिवर्सरी पर पति और बेटी के साथ ऐसे किया एंजोय

इस समय सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह की एक पुरानी तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में नीतू के साथ उनके दो छोटे बच्चे रणबीर और रिद्धिमा साथ हैं। रणबीर और रिद्धिया काफी छोटे है जिन्हें आसानी से नहीं पहचाना जा सकता। इस तस्वीर को लोग काफी शेयर कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: संकट की घड़ी में मददगार बनीं उर्वशी रौतेला, दान में दिए इनते करोड़

 

 आपको बता दें बीते दिनों 30 अप्रैल 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर  दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चले गये। ऋषि को दो साल पहले ही पता चला था कि उन्हें कैंसर है जिसका इलाज करवाने वह अमेरिका गये थे। जनवारी में ऋषि ने कैंसर से जंग जीत कर भारत वापसी की थी लेकिन तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उनका निधन हो गया। 

प्रमुख खबरें

सलमान खान के घर के बाहर गोली चलाने के मामले में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

बिहार की पांच लोकसभा सीट पर अपराह्न एक बजे तक 36.69 प्रतिशत मतदान

NEET में भाई की जगह परीक्षा देने आया MBBS छात्र, दोनों गिरफ्तार

Uttar Pradesh : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में दोपहर एक बजे तक 38.12 प्रतिशत मतदान