बिना कपड़ों के मॉल में घूम रही थी मॉडल, सिक्योरिटी गार्ड्स ने धक्के मारकर निकाला बाहर; देखें वीडियो

By निधि अविनाश | Dec 03, 2021

सोशल मीडिया पर लोग फेमस होने के लिए न जाने क्या-क्या हरकतें करते है। लोगों के पागलपन से लेकर अनाखे डांस तक सोशल मीडिया पर केवल एक ही क्लिक पर वायरल हो जाते हैं। इसी बीच एक महिला ने भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाकर ऐसा काम किया है जिससे न केवल वीडियो आग की तरह वायरल हो रहा है बल्कि एक चर्चा का विषय भी बन गई है। इस महिला ने बिना कपड़ों के मॉल में एंट्री कर दी जिसके बाद लोगों की आँखें इस महिला से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी। महिला बैखोफ मॉल में टहल रही थी लेकिन इसमें एक अजब-गजब बात यह थी की महिला ने अपने पूरे शरीर में पेंट लगाया हुआ ता जोकि कपड़ो की तरह प्रतीत हो रहा था। 

कौन है यह महिला

यह महिला फेमस प्लेबॉय मॉडल (Playboy model) फ्रांसिया जेम्स है और यह अमेरिका के मियामी स्थित एक मॉल में बिना कपड़ो के पहुंच गई। शरीर पर था तो केवल पेंट। वह जहां- जहां जाती लोग उसे देखकर दंग हो जाते। महिला नटक्रैकर डॉल बनीं हुई थी। यह डॉल बिल्कुल एक रॉयल सेना के सैनिक जैसी लगती है। फ्रांसिया जेम्स ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें एक प्रैंक खेला जा रहा था जो पुरुषों के नो-नट नवंबर चैलेंज से संबधित था। बता दें कि महिला को जब दूर से देखा जाए तो ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसने बहुत ही टाइट कपड़े पहने हुए है लेकिन जैसे ही लोग उसके करीब पहुंचते तो पता चल जाता है कि उसके शरीर पर केवल पेंट है। 

सिक्योरिटी गार्ड्स ने मॉल से निकाला बाहर

मॉडल को देखकर मॉल के सिक्योरिटी गार्ड्स ने महिला को बाहर निकाल दिया। वीडियो में महिला खुद कहते नजर आ रही है कि, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे धक्के मारकर बाहर निकाला जा रहा है। इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। 


प्रमुख खबरें

Anushka Sharma Birthday | विराट कोहली और टीम आरसीबी के साथ अनुष्का शर्मा का बर्थडे सेलिब्रेशन, तस्वीरें वायरल

Lucknow Lok Sabha Seat: हैट्रीक पर राजनाथ सिंह की नजर, 5 बार सांसद रहे अटल बिहारी वाजपेयी

महाराष्ट्र में दुर्घटनाओं का शुक्रवार, उद्धव गुट की नेता के हेलीकॉप्टर क्रैश के बाद अब शरद पवार के काफिले की कार का एक्सीडेंट

Amarnath Yatra Registration 2024: घर बैठे-बैठे मोबाइल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें अमरनाथ की यात्रा