ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ट्रेलर जारी, जबरदस्त एक्शन में दिखे अमिताभ

By रेनू तिवारी | Sep 27, 2018

आमिर खान और अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs Of Hindostan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। इस बार फिल्म में अमिताभ बच्चन ने जबरदस्त एक्शन एंट्री ली है। फिल्म का ट्रेलर अमिताभ बच्चन के दमदार डायलॉग्स के साथ शुरू होता है। 'दंगल' गर्ल फातिमा सना शेख भी जबरदस्त रोल में नजर आ रही हैं। वहीं ट्रेलर में कई जगह चिकनी- चमेली अंदाज में कैटरीना कैफ नजर आ रही है। अगर बात करे आमिर की तो वो अपने ठग रोल में परफेक्ट नजर आ रहे हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से आमिर फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। फिल्म में आमिर ठग का किरदार निभा रहे हैं जो अंग्रेजी हूकूमत का साथ देते नजर आ रहे है। 

फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही फिल्म की कहानी भी सामने आ गयी। फिल्म की कहानी है जब भारत में इस्ट इंडिया कंपनी व्यापार करने आई थी लेकिन वो भारत पर राज करने लगी। लेकिन कुछ लोगों को ये गुलामी मंजूर नहीं थी जिसके चलते उन्होंने अंग्रेजो से जंग लड़ने की ठानी और फिर भारत की आजादी के लिए लड़ रहे आजाद (अमिताभ बच्चन) को तोड़ने के लिए अंग्रेजो ने आमिर खान का सहारा लिया जो इस फिल्म में  आजाद को ठगने का काम करेंगे। 

फिल्म के ट्रेलर में लड़ाई के दौरान जिस जहाज का प्रयोग हुआ है वो सच में फिल्म की क्वालिटी को बढ़ा रहा है साथ ही किरदारों की कॉस्ट्यूम पर भी खासा ध्यान दिया गया है। फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर में दिख रहा एनिमेशन भी जबरदस्त है फिल्म अभी तक की एनिमेशन के मामले में हिट फिल्म बाहुबली को टक्कर देती नजर आ रही है। 

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर में आमिर की एक्टिंग को देख कर एक बार फिर से आपको 'पीके' की याद आ जाएगी। 3 मिनट 38 सेकेंड के फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर आपको जरूर पसंद आयेगा। 

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis