मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आया: उधमपुर में कांग्रेस नेता Raj Babbar

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 14, 2024

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं स्टार प्रचारक राज बब्बर ने शनिवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया और कहा कि अब मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आ गया है।

उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार चौधरी लाल सिंह के समर्थन में यहां एक रैली को संबोधित करते हुए अभिनेता से नेता बने बब्बर ने दावा किया कि पूरे देश के लोग मोदी सरकार की युवा विरोधी, गरीब विरोधी और किसान विरोधी नीतियों” से तंग आ चुके हैं।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उधमपुर लोकसभा सीट से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को मैदान में उतारा है जहां 19 अप्रैल को मतदान होगा। कांग्रेस नेता ने कहा, भाजपा ने हर क्षेत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों के साथ अन्याय किया है और अब मतदान के माध्यम से बदलाव लाने का समय आ गया है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं जम्मू-कश्मीर के लिए कांग्रेस प्रभारी भरत सिंह सोलंकी, प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विकार रसूल वानी, लाल सिंह, नेशनल पैंथर्स पार्टी के नेता एवं पूर्व मंत्री हर्षदेव सिंह ने भी रैली को संबोधित किया।

प्रमुख खबरें

Cannes Film Festival 2024: 1976 में रिलीज हुई भारतीय फिल्म Manthan की स्क्रीनिंग में पहुंचे नसीरुद्दीन शाह, प्रतीक बब्बर सहित कई भारतीय कलाकार

आईपीएल में इम्पैक्ट प्लेयर नियम को लेकर विराट कोहली बोले- मैं रोहित शर्मा से सहमत हूं...

Breaking: दिल्ली पुलिस ने विभव कुमार को हिरासत में लिया, CM हाउस से किया डिटेन

Manipur: 34 UNLF-P विद्रोहियों ने असम राइफल्स के सामने किया आत्मसमर्पण, पांच उग्रवादी भी गिरफ्तार