दुनिया होने वाली है खत्म, सिर्फ बचे हैं 15 साल, भविष्य से लौटे शख्स ने दी चौंकाने वाली जानकारी

By रितिका कमठान | Mar 17, 2023

दुनिया के खत्म होने को लेकर कई तरह की जानकारी सामने आती रहती है। कभी एलियंस के अटैक होने की जानकारी दी जाती है तो कभी भूकंप या सुनामी से तबाही होने के कारण दुनिया का अंत होने की जानकारी सामने आती है। इसके अलावा कई कैलैंडर और भविष्यवाणियां भी हुई हैं जिनके आधार पर कहा जाता है कि दुनिया का अंत होने वाला है।

 इसके अलावा स्पेस से भी कई बार किसी उल्कापिंड के टकराने के कारण तबाही मचने की सूचना आती है। राहत है कि आज तक की गई जितनी भी भविष्यवाणियां है सभी झूठ साबित हुई है। मगर इन दिनों एक व्यक्ति ने भविष्यवाणी की है, जिसके बाद हर तरफ दुनिया खत्म होने की चर्चा हो रही है। व्यक्ति का दावा है कि वो भविष्य से आया है। सिर्फ यही नहीं उसका कहना है कि टाइम ट्रैवलर की मदद से उसने खुलासा किया है कि दुनिया खत्म होने वाली है।

 इस शख्स का दावा है कि वो व्यक्ति भविष्य से आया है। वो आज से 835 वर्ष बाद यानी वर्ष 2858 वाली दुनिया से आया है। यहां उसने बताया कि आज से 15 साल बाद दुनिया खत्म हो जाएगी। पृथ्वी पर एलिंयस के साथ इंसानों को युद्ध करना पड़ेगा। इस युद्ध के कारण ही दुनिया का अंत हो जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर @darknesstimetravel की आईडी से एक वीडियो पोस्ट हुआ है, जिसमें ये खुलासा किया गया है। व्यक्ति ने बताया कि वो टाइम ट्रैवलर है और भविष्य से लौटा है।

 व्यक्ति के दावे के मुताबिक सिर्फ 15 वर्षों के अंदर ही धरती पर एलियंस का अटैक होगा। अब कुछ ही समय में एलियंस 15 वर्षों तक पृथ्वी पर नजर रखना शुरू कर देंगे। हालांकि आगामी 15 वर्षों तक इंसानों और एलियंस के बीच धीरे धीरे लड़ाई होनी शुरू होगी। ये युद्ध वर्ष 2024 से शुरू होकर 2038 तक जारी रह सकता है। इसके बाद दुनिया का खात्मा हो जाएगा।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana