Tunisha Suicide Case में टीएमसी के नेता का बयान, लव जिहाद एंगल निकालने पर भड़के

By रितिका कमठान | Dec 26, 2022

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की आत्महत्या के मामले में एक तरफ मुंबई पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वहीं दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टियों ने इस मामले में आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू कर दिया है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता ने लव जिहाद के मामले का एंगल निकालने को लेकर बयान दिया है।

 

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के प्रवक्ता साकेत गोखले ने सोमवार को कहा कि भाजपा को 'बीमार राक्षस' कहना एक समझदारी होगी। तुनिषा की मौत के बाद भाजपा नेता ने लव जिहाद के एंगल की संभावना जताई थी। उन्होंने कहा कि तुनिषा का पोस्टमॉर्टम पूरा भी नहीं हुआ था कि फिर भी उसकी मौत को लेकर अलग अलग तरह की बातें कही जाने लगी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी इन अभिनेत्री की आत्महत्या के बाद भी इस मामले में राजनीति शुरू कर दी है।

 

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के मंत्री गिरिश महाजन और एमएलए राम कदम ने इस मामले में लव जिहाद का एंगल होने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि तुनिषा के परिवार को न्याय मिलेगा। दोषी को किसी हाल में बख्शा नहीं जाएगा।

 

पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

बता दें कि तुनीषा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि तुनिषा की मौत दम घुटने के कारण हुई है। इस मामले में पुलिस तुनिषा के साथी कलाकारों से भी पूछताछ कर रही है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं अभिनेत्री की मौत के बाद पुलिस लगातार मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

15 दिन पहले ही तुनिषा से किया था ब्रेकअप

तुनिषा और शीजान दोनों एक रिश्ते में थे। तुनिषा की आत्महत्या से 15 दिन पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था। शुरुआती जानकारी में ये भी सामने आया है कि अभिनेत्री तुनिषा ब्रेक-अप के कारण अभिनेत्री तनाव में थी। इसके अलावा, खान ने पुलिस को बताया कि उसने तुनिषा की मां को ब्रेकअप के बारे में सूचित किया था और उसे उसकी अच्छी देखभाल करने के लिए कहा था। पुलिस अब अभिनेता के बयान के पीछे के तथ्यों की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress

बैंक ब्याज वसूली में उचित तरीका अपनाएं, ग्राहकों को अतिरिक्त शुल्क लौटाएंः RBI

Odisha सरकार ने केंद्र से 1.56 करोड़ मच्छरदानी मुहैया करने का आग्रह किया

तटरक्षक बल ने भारतीय नौका से 173 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया, दो लोग हिरासत में