आडवाणीजी के साथ हुए व्यवहार का लोग देंगे उचित जवाब: शत्रुघ्न सिन्हा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2019

पटना। अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पार्टी के वरिष्ठ नेता एल के अडवाणी के साथ दर्दनाक और शर्मनाक तरीके से पेश आने का आरोप लगाया है। सिन्हा पटना साहिब से भाजपा के मौजूदा सांसद है लेकिन पार्टी ने उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं दिया है। सिन्हा ने शनिवार को सिलसिलेवार ट्वीट में दावा किया कि गांधीनगर के मौजूदा सांसद अडवाणी को टिकट ना देकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट देने का भाजपा का फैसला कई लोगों को रास नहीं आया।

इसे भी पढ़ें: होली पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खारिज किया ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान, बोले- मैं PM के साथ हूँ

उन्होंने ट्वीट किया कि सर जी... चिंताजनक, दर्दनाक और कई लोगों के अनुसार शर्मनाक भी... जो आपके लोगों ने किया वह अपेक्षित एवं प्रतीक्षित था...सबसे सम्मानित दोस्त, दार्शनिक, मार्गदर्शक, पिता तुल्य और पार्टी के परम नेता श्री एल के आडवाणी को राजनीति से इस तरह गुप्त तरीके से निकालना...। अडवाणी (91) गृह मंत्री और उप प्रधानमंत्री के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। वह एक से अधिक बार भाजपा के अध्यक्ष भी रहे।

इसे भी पढ़ें: BJP उम्मीदवारों के नाम तय, शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट काट कर रविशंकर प्रसाद को दिया

सिन्हा ने कहा कि श्री आडवाणी के स्थान पर उस व्यक्ति को लाना जो कि पार्टी का अध्यक्ष ही है... और जिसकी छवि या व्यक्तित्व का उनसे कोई मेल ही नहीं है। बागी नेता ने दावा किया, ‘यह सोच समझकर और जानबूझकर किया गया है। आपने और आपके लोगों ने जो मेरे साथ किया वह फिर भी सहनीय था। मैं आपको आपकी ही भाषा में जवाब देने में सक्षम हूं। न्यूटन का तीसरा नियम याद है...हर क्रिया की समान एवं विपरीत प्रतिक्रिया होती है।’

प्रमुख खबरें

Astrology Upay: महिलाओं के सोलह श्रृंगार का हिस्सा होती हैं चूड़ियां, खरीदने व पहनने से पहलें जरूर जान लें ये नियम

Laddu Gopal and Radha Rani: घर में हैं लड्डू गोपाल तो राधा रानी को विराजमान करने से पहले जान लें ये जरूरी नियम

Health Tips: बच्चों में दिख रहे ये लक्षण तो हो जाएं सतर्क, हो सकता है ल्यूकेमिया का संकेत

आप को यकीन है कि शीर्ष अदालत केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने की अनुमति देगी:भारद्वाज