होली पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खारिज किया ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान, बोले- मैं PM के साथ हूँ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 22, 2019   10:53
होली पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खारिज किया ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान, बोले- मैं PM के साथ हूँ

पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मैं भी चौकीदार अभियान को खोखला बताया।

पटना। पटना साहिब से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मैं भी चौकीदार" अभियान को “खोखला” बताते हुए गुरुवार को इस अभियान में "पंच" और विषय वस्तु में कमी होने का आरोप लगाया। शत्रुघ्न ने गुरूवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के "मैं भी चौकीदार" अभियान के बारे कहा कि श्रीमान यह महत्वपूर्ण नहीं है कि आप लाखों/सैकड़ों में संबोधित करें। महत्वपूर्ण यह है कि उनकी दुर्दशा को दूर करना, उन्हें बेहतर नियम, वेतनमान दिया जाना तथा उनकी जीवन शैली को बेहतर करना और गरिमा के साथ जीने के लिए प्रोत्साहित करना...।

इसे भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा का टिकट कटा, शाहनवाज हुसैन को भी लगा झटका, मैराथन बैठक में तय हुए नाम

विभिन्न मुद्दों को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए शत्रुघ्न ने आगे कहा कि आप अब भी हमारे राष्ट्र के माननीय प्रधानमंत्री हैं, मैं आपके साथ हूँ... आपको ढेर सारा प्यार, शुभकामनाएँ और होली की शुभकामनाएँ। जय हिन्द।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।