जब थम गया बॉलिवुड, हर आखें हो गई नम... सिनेमा की ओर से अटल जी को श्रद्धांजलि

By रेनू तिवारी | Aug 17, 2018

पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की 50 सालों की संसदीय राजनीति, लोग आम तौर पर अपनी उम्र खपा देतें है खुद को राजनीतिक में स्थापित करने के लिए लेकिन अटल बिहारी वाजपेयी ने उतने साल राजनीति की हैं। एक पार्टी बनाना, दो से 200 के आकड़े पर पहुंचाना और आज एक बड़े दल के रूप में एनडीए का पूर्ण बहुमत से सत्ता में आना। ये सब पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के कार्यो का ही परिणाम है।

अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से हर कोई स्तब्ध है। क्या राजनेता और क्या अभिनेता, हर कोई इस खबर से गहरे शोक में है। बॉलिवुड के कई सिलेब्रिटीज ने ट्विटर पर अपना दुख प्रकट किया है।बॉलिवुड के बादशाह शाहरुख खान ने भी अपना शोक व्यक्त किया है और कहा है कि वह खुशकिस्मत हैं कि उनकी जिंदगी को अटल ने प्रभावित किया। 

शाहरुख खान ने लिखा है, 'मुझे उनसे मिलने का मौका मिला था और हमने कविता, फिल्म, राजनीति और अपने बीमार घुटनों के बारे में बातचीत करते हुए समय बिताया था। मुझे उनकी एक कविता को पर्दे पर उतारने का मौका भी मिला था। उनको घर पर 'बाप जी' कहा जाता था। आज देश ने एक पिता समान व्यक्ति को खो दिया है। निजी तौर पर मैंने अपने बचपन का एक हिस्सा और सीखने, मुस्कुराने और कविताओं की यादें खो दी हैं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी को प्रभावित किया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने दुखी मन से ट्वीट करके लिखा, 'भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के दूरदर्शी विचार और योगदान वास्तव में उल्लेखनीय थे। देश हमेशा उन्हे याद रखेगा। उनकी आत्मा को शांति मिले। परिवार के लिए मेरे विचार और संवेदना।'

बाहुबली फिल्म के मशहूर निर्माता राजामौली समेत राणा दुग्गाबती, धनुष, फरहान अख्तर, संजय दत्त, अर्जुन कपूर ने अटल बिहारी वाजपेयी को ट्विटर पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रमुख खबरें

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी

Skin Care Tips: स्किन को फायदे की जगह नुकसान पहुंचा सकता है Vitamin C सीरम, जानिए इस्तेमाल का तरीका