अपने से 23 साल बड़े एक्टर के साथ बिना हिचकिचाए किस करती नजर आई त्रिधा चौधरी, देखें तस्वीरें

By एकता | Jan 10, 2022

मशहूर वेब सीरीज आश्रम में बबिता की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने अपनी बोल्डनेस से सबको पहले ही सबको घायल कर दिया है। पर क्या आप जानते हैं वेब सीरीज आश्रम में बोल्डनेस का जलवा बिखेरने से पहले त्रिधा ने एक और वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का तड़का लगाकर सबको अपना दीवाना बना लिया था। यह वेब सीरीज कोई नहीं बल्कि साल 2017 में रिलीज हुई विक्रम भट्ट की 'स्पॉटलाइट' (Spotlight) थी।

 

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री अनन्या पांडे ने ब्लैक बिकिनी पहनकर दिए कातिलाना पोज, हॉटनेस पर फिदा हुए फैंस


वेब सीरीज 'स्पॉटलाइट' (Spotlight) में अभिनेत्री त्रिधा चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आईं थी। इस सीरीज में उन्होंने कई एक्टर्स के साथ इंटिमेट सीन शूट किये थे। इसके अलावा त्रिधा ने अपने से 23 साल बड़े अभिनेता आरिफ जकारिया के साथ बेहद ही बोल्ड सीन दिए थे। वहीं सीरीज के मैं एक्टर के साथ तो उन्होंने हद ही पार कर दी थी। किसिंग सीन से लेकर बेड सीन तक उन्होंने इस सीरीज में अपनी बोल्डनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

 

 

इसे भी पढ़ें: डीप नैक पहन कॉफी पीने निकली पूनम पांडे, एक्ट्रेस का सब कुछ देख आसपास मौजूद लोगों का हुआ बुरा हाल


अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने बंगाली फिल्मों से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वह तेलुगु फिल्मों में भी नजर आई। स्टार प्लस के शो दहलीज से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा। इस शो में उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी। अभिनेत्री ने कई वेब सीरीज में भी काम किया पर उन्हें एमएक्स प्लेयर ओरिजिनल वेब सीरीज आश्रम में बबिता का किरदार निभाकर फेम मिला।

 

प्रमुख खबरें

करीब दो दशकों में सूर्य से निकली सबसे बड़ी सौर ज्वाला

Manish Sisodia Custody: मनीष सिसोदिया को नहीं मिली राहत, न्यायिक हिरासत 30 मई तक बढ़ी

America के मध्य फ्लोरिडा में बस पलटी, आठ मजदूरों की मौत और कम से कम 40 लोग घायल

Swati Maliwal के पूर्व पति ने की केजरीवाल के खिलाफ FIR की मांग, सीएम आवास को बताया गटर हाउस