बंगाल में भाजपा जीती तो अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी TMC सरकार: घोष

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 07, 2019

कोलकाता। पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि अगर भाजपा पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव जीती तो राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस सरकार अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी और राज्य में इस साल के भीतर फिर से चुनाव कराने पड़ेंगे। घोष ने कहा कि बंगाल विकास के दोराहे पर खड़ा है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव भाजपा जैसी राष्ट्रीय शक्तियों और तृणमूल कांग्रेस जैसी राष्ट्रवाद विरोधी शक्तियों के बीच होंगे।

इसे भी पढ़ें: दीदी ने अपने फायदे के लिए घुसपैठियों को बचाया, लोगों का भरोसा भी तोड़ा: मोदी

उन्होंने यह भी कहा कि अगर भाजपा राज्य में लोकसभा चुनाव जीती तो वह भारत-बांग्लादेश सीमा पर अवैध मदरसों के खिलाफ कार्रवाई करेगी क्योंकि यह मदरसे राष्ट्रविरोधी और आतंकी गतिविधियों के पोषक हैं। घोष ने कहा कि राज्य की तृणमूल सरकार 2021 तक का अपना कार्यकाल पूरा नहीं कर पाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव कराए जा सकते हैं क्योंकि तृणमूल कांग्रेस के कई नेता और चुने हुए प्रतिनिधि  तृणमूल कांग्रेस के डूबते हुए जहाज  को छोड़ सकते हैं। 

इसे भी पढ़ें: आईपीएस अधिकारियों के तबादले के खिलाफ ममता ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र

घोष ने में कहा कि पश्चिम बंगाल विकास के दोराहे पर खड़़ा है। यह चुनाव इस भ्रष्ट तृकां सरकार को हटाने के लिये अंतिम वार से पहले सेमीफाइनल की तरह होगा। लोग पश्चिम बंगाल में बदलाव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हमारे केन्द्रीय नेतृत्व ने हमें 42 में से 23 सीटें जीतने का लक्ष्य दिया है और हम इसपर काम कर रहे हैं। हमें पूरा विश्वास है कि हम न सिर्फ इस लक्ष्य को हासिल करेंगे बल्कि उससे भी ज्यादा सीटें जीतेंगे। 

प्रमुख खबरें

Parineeti Chopra के साथ अमर सिंह चमकीला के बाद, Diljit Dosanjh इस फिल्म में Neeru Bajwa के साथ करेंगे अभिनय

Sex Scandal मामले में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी

China ने समुद्र में उतार दिया पहला सुपरकैरियर युद्धपोत फुजियान, क्या ये भारतीय विक्रांत के आगे टिक पाएगा?

LokSabha Elections 2024: तीसरे चरण में मुलायम कुनबे की होगी ‘अग्नि’ परीक्षा