सीएए के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद का धरना पांचवे दिन भी जारी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 14, 2020

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की छात्र शाखा ने संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ अपना धरना लगातार पांचवे दिन मंगलवार को भी जारी रखा। तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद (टीएमसीपी) नए नागरिकता कानून को वापस लिए जाने की मांग कर रहा है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी भी मंगलवार को धरना स्थल रानी राशोमनी एवेन्यु पहुंचीं और छात्र समुदाय से सीएए के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन का नेतृत्व करने की अपील की।

इसे भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने लंबित विधेयकों पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्री, अन्य नेताओं को बुलाया

प्रदर्शनकारियों के हाथ में सीएए और राष्ट्रीय नागरिकता पंजी (एनआरसी) के खिलाफ पोस्टर और तख्तियां भी नजर आईं। टीएमसीपी नेताओं ने कहा कि उनका प्रदर्शन नयी दिल्ली में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय और जामिया मिल्लिया इस्लामिया परिसरों में हुई हिंसा के खिलाफ है। वहीं माकपा से संबद्ध एसएफआई ने सीएए के खिलाफ धरना देने के लिए टीएमसीपी का मजाक उड़ाते हुए आरोप लगाया कि ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ बैठक कर कानून के खिलाफ लड़ाई से समझौता कर लिया है।

प्रमुख खबरें

हरदोई में पेड़ से कार टकराई, पिता-पुत्र की मौत, तीन बच्चों समेत छह अन्य घायल

Karnataka Sex Scandal । हजारों अश्लील वीडियो से भरे Pen Drive की क्या है कहानी? क्यों देश छोड़कर भागने पर मजबूर हुए Prajwal Revanna

जनता की भावनाओं को समझते ही ‘400 पार’ का नारा भूल गयी भाजपा : Akhilesh Yadav

Rajasthan : नाकाबंदी के दौरान वाहन की जांच कराने से मना करने पर BJP का निलंबित नेता गिरफ्तार