तृणमूल ने कहा, भाजपा में शामिल हुए पार्टी विधायक जहाज के चूहे

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 28, 2019

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा में शामिल हुए अपने विधायकों की तुलना उन चूहों से की जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं। इसके साथ ही पार्टी ने कहा कि लोग उन नेताओं को उचित जवाब देंगे। उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल से तीन विधायक एवं 50 से अधिक पार्षद मंगलवार को भाजपा में शामिल हो गए। इनमें भाजपा नेता मुकुल राय के पुत्र शुभ्रांशू राय शामिल हैं। इनमें से अधिकतर नेता तृणमूल कांग्रेस से हैं। 

शुभ्रांशू राय को आम चुनाव का परिणाम घोषित होने के बाद पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर तृणमूल से निलंबित कर दिया गया था। तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘हम उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे। शुभ्रांशू पहले से ही निलंबित हैं। हम ऐसे अवसरवादियों को लेकर परेशान नहीं हैं। लोग उन्हें जवाब देंगे।’’

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के सियासी नाटक के बीच बेंगलुरू पहुंचेंगे आजाद और वेणुगोपाल

पार्टी के वरिष्ठ नेता और मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा, ‘‘अगर कुछ नेता भाजपा में सिर्फ इसलिए शामिल हो रहे हैं क्योंकि उसने कुछ सीटें जीती हैं, तो वे कुछ भी नहीं बल्कि ऐसे चूहे हैं जो खतरा देखकर जहाज से भाग जाते हैं। यह अच्छा है कि उन्होंने हमारी पार्टी छोड़ दी है।’’ एक अन्य नेता ज्योतिप्रिय मलिक ने कहा कि पार्टी घटनाक्रम पर नजर रख रही है।

प्रमुख खबरें

Allahabad उच्च न्यायालय ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को दी जमानत

Odisha में भीषण गर्मी का प्रकोप, Bhubaneswar में तापमान 44.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Congress ने आचार संहिता के उल्लंघन पर Anurag Thakur के खिलाफ निर्वाचन आयोग से की शिकायत

हम जीवित हैं क्योंकि Modi ने हमारे लिए कोविड-19 के टीके की उपलब्धता सुनिश्चित की : Fadnavis