पश्चिम बंगाल के केशपुर में तृणमूल कार्यकर्ता की चाकू घोंपकर हत्या, सात लोग गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 01, 2021

केशपुर (पश्चिम बंगाल)। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव केदूसरे चरण के तहत मतदान शुरू होने से पहले बृहस्पतिवार तड़के पश्चिम मेदिनीपुर जिले में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की कथित रूप से चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने बताया कि उत्तम दोलुई (48) कुछ लोगों के साथ जिले में केशपुर इलाके के हरिहरपुर में एक स्थानीय क्लब में थे, तभी करीब 10-15 लोगों ने उन पर धारदार हथियारों से कथित रूप से हमला कर दिया।

इसे भी पढ़ें: शुभेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में वोट डालने के बाद अपनी जीत का किया दावा

उन्होंने बताया कि उनकी मिदनापुर स्थित अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। दोलुई के परिवार ने आरोप लगाया कि इलाके में चुनाव से पहले तनाव पैदा करने और मतदाताओं को डराने के इरादे से भाजपा के ‘‘गुंडों’’ ने दोलुई पर हमला किया।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने पश्चिम बंगाल, असम के लोगों से मतदान करने की अपील की

भाजपा ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि हिंसा करने का कोई कारण नहीं है, क्योंकि वह केशपुर सीट पर जीत को लेकर आश्वस्त हैं। इस घटना से क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया है। क्षेत्र में राजनीतिक हिंसा का इतिहास रहा है। चुनाव आयोग ने कहा कि घटना को लेकर जिला अधिकारियों से रिपोर्ट देने को कहा गया है। पुलिस ने बताया कि भविष्य में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए इलाके में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के सिलसिले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच जारी है। पश्चिम बंगाल में दूसरे चरण के तहत केशपुर में सुबह सात बजे मतदान शुरू हो गया।

प्रमुख खबरें

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज

Bihar: Prime Minister Modi को वोट नहीं देने की अपील करने के आरोप में शिक्षक को जेल

Himachal में Congress सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी : Sukhwinder Singh Sukhu