चुनाव घोषणा पत्र में तमिलनाडु के उम्मीदवार के गजब वादे, जीते तो कराएंगे चांद की सैर!

By निधि अविनाश | Mar 26, 2021

तमिलानाडु में विधानसभा चुनाव होने वाले है और इसको लेकर उम्मीदवार काफी जोरो-शोरों से चुनावी प्रचार कर रहे है। इसी को देखते हुए अब मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र के एक निर्दलीय प्रत्याशी थुलम सरवनन ने अपनी जनता से कुछ अजब-गजब वादें कर डाले है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो सकते है। चुनाव जीतने के लिए इस उम्मीदवार ने लोगों से चांद की सैर कराने का वादा किया है। यहीं नही थुलम सरवनन की वादों की सूची में एक मिनी हेलीकॉप्टर, हर घर के लिए एक करोड़ रुपये, शादियों के लिए सोने के गहने , तीन मंजिला घर तक देने का वादा करना शामिल है। 

आपको बता दें कि सरवनन मदुरै दक्षिण निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। अपने घोषणापत्र पर उन्होंने जो वादे किए थे, उससे निर्वाचन क्षेत्र का ध्यान खींचा है। अगर वह चुनाव जीत जाते है तो वह अपने इलाके के हर एक व्यक्ति को  एप्पल का फोने देंगे, गृहिणियों के काम का बोझ कम करने के लिए रोबोट, हर परिवार के लिए एक नाव, इलाके को ठंडा रखने के लिए 300 फुट उंचे आर्टिफिशल बर्फ का ढका पहाड़, एक अंतरिक्ष अनुसंधान केंद्र और एक रॉकेट लॉन्च पैड देने का वादा किया है। 

इसे भी पढ़ें: सतीश गणेश बनारस और असीम अरुण बने कानपुर के पहले पुलिस कमिश्नर

सरवनन ने अपने इस वादों को लेकर कहा कि, "मेरा उद्देश्य राजनीतिक दलों द्वारा मुफ्त में गिर रहे लोगों के खिलाफ जागरूकता बढ़ाना है। मैं चाहता हूं कि वे अच्छे उम्मीदवार चुनें।" उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए काम नहीं करने के लिए राजनीतिक दलों को नारा दिया। उन्होंने कहा कि राजनेता "लोगों पर पैसे फेंकने और उन्हें ठीक से फैसला न करने देने का लालच देते हैं"। सरवनन के घोषणापत्र को कई नेटिज़न्स ने मज़ाक में लिया और कहा कि, "उनके चुनावों में प्रमुख पार्टियों के मुफ्त वैघता का जानबूझकर मजाक उड़ाया गया है"। 33 वर्षीय उम्मीदवार ने चुनाव खर्च के लिए 20,000 रुपये का लोन लिया है। चुनाव जीतने के लिए सरवनन के दोस्त और रिश्तेदार उनका संदेश फैलाने में मदद कर रहे हैं। आपको बता दें कि सरवनन का चुनावी चिन्ह कूड़ादान है।

प्रमुख खबरें

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11