अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान युवक ने की आत्महत्या

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 25, 2024

नोएडा। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में साइबर अपराधियों द्वारा कथित तौर पर अश्लील वीडियो बना कर ब्लैकमेल किए जाने से परेशान एक युवक ने आत्महत्या कर ली। थाना सेक्टर 49 के प्रभारी निरीक्षक अनुज कुमार सैनी ने बृहस्पतिवार को बताया कि प्रयागराज निवासी फूलचंद गुप्ता ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका बेटा अभिषेक राज गुप्ता बरौला गांव में किराए के मकान में रहता था और उसने 23 अप्रैल को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। 


उन्होंने बताया कि युवक के पिता ने पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा कि साइबर अपराधियों ने उनके बेटे का अश्लील वीडियो बना लिया था और उस वीडियो के माध्यम से वे लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और मोटी रकम मांग रहे थे और पैसे ना देने पर उसकी अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने की धमकी दे रहे थे। 

 

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में 13 सीट पर मतदान शुक्रवार को


शिकायत में युवक के पिता ने बताया कि उनके बेटे ने परेशान हो कर ब्लैकमेल किए जाने की जानकारी दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के पिता के अनुसार साइबर अपराधियों के जाल में फंसे उनके बेटे ने 23 अप्रैल को आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रमुख खबरें

कसाब को फांसी दिलवाई, अब पाकिस्तान देता है सफाई, 6 महीने के अंदर PoK होगा हमारा, मुंबई में गरजे UP के सीएम योगी

Uttar Pradesh में पांचवें चरण के लिए प्रचार थमा, 20 को वोटर सुनायेगें फैसला

Cannes Film Festival 2024 | कान्स फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन की होगी सर्जरी

दिलीप घोष के पोलिंग एजेंट की हत्या मामले में एक्टिव हुई NIA, टीम पूर्व मेदिनीपुर के मोयना पहुंची