ट्रंप ने कहा, सुप्रीम कोर्ट में जज के साथ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 19, 2018

वाशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने सुप्रीम कोर्ट में जज पद के लिए नामित किए गए ब्रेट कावानाह् पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का राजनीतिक फायदा उठाने को लेकर विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी की आलोचना करते हुए बुधवार को कहा कि जज कावानाह् के साथ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए।

 

क्रिस्टिन फोर्ड नाम की एक प्रोफेसर ने कावानाह् पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए कहा है कि करीब 36 साल पहले हाई स्कूल में एक पार्टी के दौरान कावानाह् ने उनके कपड़े उतारने की कोशिश की थी। अमेरिका की यात्रा पर आये पोलैंड के राष्ट्रपति आंद्रेज डुडा के साथ व्हाइट हाउस में संयुक्त रूप से संवाददाताओं को संबोधित करते हुए ट्रंप ने कहा, ‘‘सच कहूं तो मुझे उनके लिए बहुत बुरा लग रहा है कि उन्हें ऐसे हालात से गुजरना पड़ रहा है।

 

वह ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिनके साथ ऐसा होना चाहिए। यह (मामला) पहले सामने आना चाहिए था। इसे पहले ही सुलझा लेना चाहिए था। आप सुनवाई खत्म होने तक का इंतजार नहीं करते हैं और अचानक ही आप इसे ले आते हैं।’’यह पूछे जाने पर कि क्या वह मामले की जांच एफबीआई से कराने का समर्थन करेंगे, ट्रंप ने कहा कि वह मामले को जल्दी सुलझाना चाहते हैं।

प्रमुख खबरें

टेस्ट कोच गिलेस्पी ने पाक टीम को दी हिदायत, कहा- वह बनने की कोशिश मत करो जो तुम नहीं हो

दिल्ली में AAP-Congress गठबंधन का श्रेय भी लवली को जाता है : Sanjay Singh

हटाया अंग्रेजों के निशान, नौसेना के झंडे में छत्रपति शिवाजी के प्रतीक को दिया स्थान, सतारा में बोले पीएण मोदी

Irrfan Khan Death Anniversary | पान सिंह तोमर से हिंदी मीडियम तक, इरफ़ान खान की सबसे बेस्ट फिल्में, जिसके भुलाना असंभव