कृति सेनन और प्रभास के रिश्ते की सामने आ गयी सच्चाई, लाख मना करने के बावजूद वरुण धवन ने खोल दी पोल

By रेनू तिवारी | Nov 28, 2022

वरुण धवन और कृति सेनन ने देश भर में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म भेड़िया का प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। कुछ दिनों पहले वरुण और कृति झलक दिखला जा में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आए थे। शो में वरुण ने प्रभास और कृति के रिश्ते के बारे में एक बड़ा हिंट दिया। शो की क्लिप अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है।

 

इसे भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में दलित किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, दो नाबालिगों के विरुद्ध मामला दर्ज

 

क्या  कृति सेननऔर प्रभास कर रहे हैं डेटिंग?

कृति सेनन और वरुण धवन की भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म को मिश्रित समीक्षाओं के लिए सकारात्मक रिव्यू मिले हैं।  वीकेंड के दौरान भेड़िया जोड़ी झलक दिखला जा में नजर आई। वरुण और करण जौहर (शो के जजों में से एक) ने एक सेगमेंट किया जिसमें वरुण ने खुलासा किया कि कृति सेनन प्रभास को डेट कर रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: एक्टर गौतम कार्तिक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मंजिमा मोहन से की शादी, साउथ इंडियन लुक में खूबसूरत दिखी जोड़ी


वायरल क्लिप में करण ने वरुण से पूछा कि लिस्ट में कृति का नाम क्यों नहीं है। अभिनेता वरुण धवन ने कहा, "कृति का नाम इसीलिये नहीं था क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। " कृति ने हस्तक्षेप किया और उसे रोकने की कोशिश की। हालांकि वरुण ने जारी रखा। जब करण ने उनसे नाम लेने के लिए कहा, तो उन्होंने कहा, "एक आदमी है जो मुंबई में नहीं है, वो इस वक़्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।" यह प्रभास हैं, जो वर्तमान में दीपिका पादुकोण के साथ नये प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, बाहुबली स्टार निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष में कृति के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। कृति मुस्कुराई और शरमा गई।


प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष

प्रभास और कृति सेनन निर्देशक ओम राउत की आदिपुरुष में भगवान राम और सीता की भूमिका निभाएंगे, जो अब जून 2023 में रिलीज़ होगी। इससे पहले, एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह प्रभास से शादी करेंगी। इससे सोशल मीडिया पर अफवाह फैल गई। हाल ही में, आदिपुरुष को उसके खराब वीएफएक्स और एनीमेशन के लिए भारी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। बैकलैश के बाद, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया ताकि वे फिल्म पर और काम कर सकें। आदिपुरुष में सैफ अली खान और सनी सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

प्रमुख खबरें

भारत की A1 डिप्लोमेसी का एक और नजारा, ईरान की कैद से 17 भारतीयों को मिली आजादी, दुनिया हैरान!

T20 World Cup 2024 को लेकर सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी, इन दो टीमों को बताया बेस्ट

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन गलती से भी न खरीदें ये चीजे, होगा भारी नुकसान

Congress के Manifesto पर फिर बरसे CM Yogi, बोले- औरंगजेब वाला जजिया टैक्स लागू करना चाहती है पार्टी