एक्टर गौतम कार्तिक ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड मंजिमा मोहन से की शादी, साउथ इंडियन लुक में खूबसूरत दिखी जोड़ी

Manjima Mohan
Manjima Mohan Instagram
रेनू तिवारी । Nov 28, 2022 12:56PM
गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन अब पति-पत्नी हैं! उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। सात फेरे लेने के कुछ मिनट बाद, मंडप से एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई और इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन अब पति-पत्नी हैं! उन्होंने परिवार के सदस्यों और दोस्तों की मौजूदगी में एक समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। सात फेरे लेने के कुछ मिनट बाद, मंडप से एक तस्वीर इंटरनेट पर सामने आई और इंटरनेट पर वायरल हो रही है। फोटो में मंजिमा और गौतम सफेद रंग में के साउथ इंडियन शादी के जोड़े में हाथों में हाथ डालकर अग्नि के फेरे लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह अपनी मुस्कान बिखेर रही हैं। ये कपल तीन साल से रिलेशनशिप में है।

गौतम कार्तिक और मंजमा मोहन ने 31 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया था। दोनों ने अंतत घोषणा की कि वे शादी कर रहे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: बिपाशा बसु-करण सिंह ग्रोवर की बेटी के साथ पहली तस्वीर आउट! फैंस के लिए कपल का खास मैसेज, यहां पढ़ें

 

28 नवंबर को गौतम चेन्नई में एक निजी समारोह में मंजिमा के साथ शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने अपने बड़े दिन के लिए मैचिंग आउटफिट पहने थे। जहां गौतम ने एक कुरकुरी सफेद शर्ट और धोती पहनी थी, वहीं मंजिमा हाथीदांत की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। कार्यक्रम स्थल पर तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए दोनों हाथ पकड़ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: फिल्मों की अपेक्षा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के पास अधिक विकल्प : अमित साध

गौतम कार्तिक और मंजिमा मोहन दोस्त बन गए जब उन्होंने 2019 में देवरत्तम में एक साथ काम किया। बाद में उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया। जबकि गौतम ने प्रस्ताव रखा, मंजिमा ने दो दिनों के बाद स्वीकार कर लिया। दोनों ने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को हस्तनिर्मित निमंत्रण भेजा।

अन्य न्यूज़