TTV दिनाकरण के सहयोगी ने एएमएमके छोड़ी, DMK का दमन थामा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 14, 2018

चेन्नई। टीटीवी दिनाकरण के महत्वपूर्ण सहयोगियों में से एक ने एएमएमके को छोड़कर एमके स्टालिन के नेतृत्व वाली द्रमुक का शुक्रवार को दामन थाम लिया था। अयोग्य ठहराए गए विधायक वी सेंथिल बालाजी यहां अन्ना अरिवालयम में एम के स्टालिन की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में द्रमुक में शामिल हुए। वह अयोग्य घोषित किए गए अन्नाद्रुक के 18 विधायकों में से एक हैं।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल ने द्रमुक नेता स्टालिन से की मुलाकात, विपक्षी एकजुटता पर हुई चर्चा

सेंथिल के पार्टी से अलग होने के मायने हैं क्योंकि ऐसी खबरें चल रही हैं कि तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष पी धनपाल के अन्नाद्रमुक के 18 विधायकों को अयोग्य घोषित करने के फैसले को अक्टूबर में मद्रास उच्च न्यायालय द्वारा बरकरार रखने के बाद से एएमएमके के संस्थापक दिनाकरण के लिए अपना कुनबा एकजुट रखना मुश्किल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: DMK के जनसंपर्क सचिव पद से हटाए गए राज्यसभा सदस्य एलंगोवन

पिछले वर्ष धनपाल ने उन विधायकों को मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी के खिलाफ विद्रोह करने के कारण अयोग्य ठहरा दिया था। खबरों में दावा किया गया कि अयोग्य घोषित करने के मद्रास उच्च न्यायालय के फैसले खिलाफ अपील नहीं करने के दिनाकरण के फैसले से कई विधायक खुश नहीं हैं। बालाजी के पार्टी छोड़ने के अंदेशे के बाद दिनाकरण ने बृहस्पतिवार को बालाजी पर परोक्ष हमला करते हुए कहा था कि अगर कुछ स्वार्थी तत्व एएमएमके को छोड़ते हैं तो इसका किसी को भी अफसोस नहीं होगा।

प्रमुख खबरें

Andhra Pradesh के मुख्यमंत्री Jagan Mohan Reddy परिवार के साथ विदेश यात्रा पर

Orissa में प्रधानमंत्री Narendra Modi के काम से संतुष्ट दिखे लोग, पिछड़े, गरीब, महिला समेत सभी वर्गों की हितैषी सरकार कहा

Chhattisgarh: एक ही परिवार के पांच सदस्यों समेत छह लोगों का शव बरामद

इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस में सुनवाई, इजरायल ने दक्षिण अफ्रीका पर हमास का बचाव करने का आरोप लगाया