Tunisha Sharma आत्महत्या के मामले में शीजान खान को नहीं मिली कोर्ट से राहत, अदालत ने खारीज की बेल

By रितिका कमठान | Jan 13, 2023

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में शीजान खान को 13 जनवरी को भी अदालत से राहत नहीं मिली है। अदालत ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है। 13 जनवरी को अभिनेता के वकील ने वसई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। संभावना है कि अब शीजन के वकील हाईकोर्ट की तरफ रुख कर सकते है।

जानकारी के मुताबिक वसई कोर्ट ने माना है कि दोनों ही रिलेशनशिप में थे। दोनों का ब्रेक अप 15 दिसंबर को हुआ था, जिसके अगले दिन यानी 16 दिसंबर को तुनिषा को पैनिक अटैक आया था। इसके बाद 24 दिसंबर को तुनिषा की आत्महत्या से पहले शीजान से ही उसकी अंतिम मुलाकात हुई थी।

अदालत ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी इसकी पुष्टी की है। अदालत ने स्वीकार किया कि शीजान खान से ब्रेकअप होने के बाद से ही अभिनेत्री तुनिषा डिप्रेशन में थी। कोर्ट ने शीजान खान को जमानत दिए जाने से इंकार करते हुए कहा कि शीजान को जमानत दी जाती तो वो मामले को प्रभावित कर सकता है।

शीजान पर हैं ये आरोप
बता दें कि शीजान खान पर आरोप है कि उन्होंने अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाया था। तुनिषा शर्मा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में वसई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शीजान खान को 25 दिसंबर को गिरफ्तार किया था। बता दें कि शीजान वर्तमान में ठाणे केंद्रीय जेल में बंद है।

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress