राहुल के अकाउंट अनलॉक पर ट्विटर का स्टेटमेंट, पीड़ित परिवार की सहमति के बाद ही लॉक हटाया गया

By अभिनय आकाश | Aug 14, 2021

राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट को बीते दिनों लॉक कर दिया गया था। जिसके बाद से ही ये एक बड़ा मुद्दा बना हुआ था। राहुल गांधी इंस्टाग्राम के जरिये ही अपनी खिलाफत की आवाज को उठा रहे थे और मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे थे। लेकिन आज राहुल गांधी का अकाउंट अनलॉक कर दिया गया है। राहुल का अकाउंट अनलॉक करने पर ट्विटर के बयान भी आ चुके हैं। ट्विटर की ओर से कहा गया कि राहुल गांधी ने ट्विटर के शिकायत विंग में अपली की थी और ट्विटर को पीड़ित परिवार का लेटर भी दिया। इस लेटर में तस्वीर दिखाने को लेकर परिवार की सहमति की बात कही गई। परिवार की सहमति के बाद ट्विटर ने राहुल गांधी के अकाउंट का लॉक हटा दिया। 

अकाउंट अनलॉक पर ट्विटर का स्टेटमेंट 

राहुल गांधी के अकाउंट अनलॉक करने को लेकर ट्विटर ने बयान जारी किया है। ट्विटर ने शिकायत विंग में अपील करते हुए पीड़ित परिवार का लेटर दिया। परिवार की सहमति के बाद ही अकाउंट से लॉक हटाया गया। 

इसे भी पढ़ें: सिब्बल की दावत बढ़ा देगी कांग्रेस की टेंशन, जी-23 के नेताओं ने दिखाना शुरू किया अपना दम

कल ही किया गया ट्विटर इंडिया एमडी का ट्रांसफर 

ट्विटर ने कल ही अपने इंडिया हेड संदीप माहेश्वरी को हटाया था। अब वह अमेरिका में कंपनी का काम-काज देखेंगे। उन्हें सैन फ्रांसिस्को में वरिष्ठ निदेशक के पद पर नियुक्ति दी गई है। 

एनसीपीसीआर की शिकायत के बाद कार्रवाई

पिछले दिनों राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग (एनसीपीसीआर) ने ट्विटर को पत्र लिखकर कहा था कि दुष्कर्म की पीड़िता के माता-पिता की पहचान उजागर करने को लेकर राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके बाद ट्विटर ने अकाउंट को बंद किया।   

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar