Balrampur में युवक की हत्या के मामले में उसके दो दोस्त गिरफ्तार, मृतक का सिर बरामद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 31, 2023

बलरामपुर। बलरामपुर जिले की देहात थाना पुलिस ने एक युवक की हत्या के मामले का राजफाश करते हुए उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) केशव कुमार ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस ने लखनऊ के इंदिरा नगर क्षेत्र के निवासी गगनदीप तथा बस्ती के रुदौली निवासी राजेश पाल को गिरफ्तार कर रुदौली क्षेत्र से मृतक का सिर व अपराध में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया है। एसपी ने बताया कि जिले के देहात थाना क्षेत्र के यूसुफ पुरवा गांव के गन्ने के खेत में 13 मार्च को एक युवक का सिर विहीन शव मिला था, जिसकी 29 मार्च को लखनऊ निवासी जगदीश प्रसाद मिश्र के पुत्र अक्षय कुमार मिश्रा उर्फ विपुल मिश्रा के रूप में शिनाख्त हुई थी।

उन्होंने बताया कि अक्षय के परिजनों द्वारा उसके दोस्तों गगनदीप और राजेश पाल पर संदेह व्यक्त किया गया था और इसी आधार पर पुलिस ने बलरामपुर नगर के सिविल लाइन में किराए के मकान में रहने वाले इन दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। अधिकारी ने बताया कि गगनदीप, राजेश पाल और अक्षय मिश्रा बलरामपुर में किराए के मकान में साथ रहते थे और तीनों मिलकर लकड़ी का कारोबार करते थे। एसपी के मुताबिक कारोबार में पैसे के गबन को लेकर अक्षय व उसके दोस्तों में विवाद हो गया।

इसे भी पढ़ें: Kejriwal ने मुफ्त योग कक्षाएं निलंबित होने के लिए प्रधानमंत्री, उपराज्यपाल को जिम्मेदार ठहराया

उन्होंने बताया कि गगनदीप और राजेश पाल 12 मार्च की रात को अक्षय को बहाने से बुलाकर अपने साथ ले गए और यूसुफ पुरवा गांव के पास धारदार हथियार से अक्षय का गला काट दिया। कुमार के अनुसार दोनों ने शव को गन्ने के खेत में फेंककर उसका सिर झोले में रखकर रुदौली के ग्राम पचारी कला लेकर चले गए और उसे राजेश पाल के गेहूं के खेत में गड्ढा खोदकर छिपा दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर राजेश पाल के खेत से अक्षय मिश्रा का सिर व हत्या में प्रयुक्त गड़ासे को बरामद कर लिया है। उन्होंने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज