Bihar में सड़क दुर्घटना में दो पुलिसकर्मियों की मौत, 12 से अधिक लोग घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 28, 2024

बिहार के गोपालगंज में रविवार को एक ट्रक ने एक वैन को पीछे से टक्कर मार दी जिससे दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि यह घटना बरहिमा बाजार के निकट तब हुई जब वैन में सवार पुलिस टीम लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत ड्यूटी करने के लिए सुपौल जा रही थी।

पुलिस ने बताया कि चुनाव ड्यूटी पर पुलिसकर्मियों को ले जा रही वैन बरहिमा बाजार के पास रुकी थी, तभी एक तेज गति से आ रहे ट्रक ने उसमें पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि दो पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक के कार्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, ‘‘सभी घायलों को नजदीकी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। ट्रक को स्थानीय पुलिस ने जब्त कर लिया है।’’

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान बिहार पुलिस के दो कांस्टेबल अशोक कुमार उरांव (पूर्णिया निवासी) और पवन महतो (बेतिया निवासी) के रूप में की गई है। एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि ट्रक का चालक मौके से भाग गया और आगे की जांच जारी है।

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh के गोंडा में गरजे गृह मंत्री Amit Shah, जनता को गिनाए PM Modi के किए काम, विपक्षी दलों पर भी कसा तंज

Mango Magic: झटपट से बनाएं आम की चिल्ली सॉस, नोट करें आसान रेसिपी

America : कॉलेज और विश्वविद्यालयों में छात्रों ने फलस्तीन के समर्थन में किया प्रदर्शन

नेपाल के पर्वतारोही Kami Rita Sherpa ने 29वीं बार Mount Everest पर चढ़ाई कर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ा