उम्मीदवारी की घोषणा होते ही उदयनराज की पहली प्रतिक्रिया सामने आई, शरद पवार को खुली चुनौती

By अभिनय आकाश | Apr 16, 2024

सतारा लोकसभा सीट को लेकर महायुति में दरार आ गई थी, आखिरकार ये दरार सुलझ गई है। सतारा से बीजेपी की ओर से उदयनराजे भोसले को लोकसभा टिकट दिया गया है। लोकसभा टिकट मिलने के बाद उदयनराजे की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने राष्ट्रवादी शरद चंद्र पवार पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार पर जोरदार हमला बोला है। उदयनराजे ने पूछा है कि शरद पवार ने कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन लोगों द्वारा किए गए करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के बारे में क्यों नहीं बोला, जिन्हें उन्होंने सतारा से उम्मीदवार बनाया था। साथ ही उदयनराजे ने कहा है कि शरद पवार हमें नेविगेशन के बारे में न बताएं।

इसे भी पढ़ें: Sharad Pawar ने रूस के राष्ट्रपति से की PM Modi की तुलना, कहा- मोदी लोकतंत्र को नष्ट कर रहे हैं, उनमें और Vladimir Putin में कोई फर्क नहीं

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि शशिकांत शिंदे ने कहा था कि अगर भ्रष्टाचार के आरोप लगे तो मैं फॉर्म नहीं भरूंगा। लेकिन उन्होंने अभी फॉर्म भरा है. इसलिए उन्हें अब नैतिकता दिखानी चाहिए और नाम वापसी की तारीख से पहले फॉर्म वापस ले लेना चाहिए। उदयनराजे ने शरद पवार को खुली चुनौती दी है कि अगर मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप लगा तो मैं 18 तारीख को फॉर्म नहीं भरूंगा और फॉर्म भरने के बाद भी अगर भ्रष्टाचार का कोई आरोप लगा तो मैं अपना फॉर्म वापस ले लूंगा।


प्रमुख खबरें

Karnataka में डेंगू के मामलों में वृद्धि, सरकार ने उठाए एहतियाती कदम

स्लोवाकिया PM फिको को लगी गोली, हुए बुरी तरह घायल, अब खतरे से बाहर

Amit Shah के दो दिवसीय दौरे पर बृहस्पतिवार को कश्मीर पहुंचने की संभावना

Jindal Steel का चौथी तिमाही का शुद्ध लाभ 30 प्रतिशत घटा