मुस्लिम वोटर्स को लुभाने की कोशिश में उद्धव ठाकरे, कहा- पहले जो हुआ उसे...

By अभिनय आकाश | Apr 15, 2024

लोकसभा चुनाव की पृष्ठभूमि में उद्धव ठाकरे ने माहिम में मुस्लिम भाइयों से मुलाकात की है। ये बैठक शिवसेना भवन में आयोजित की गई है। उद्धव ठाकरे ने माहिम में मुस्लिम समुदाय से समर्थन मांगा है। उद्धव ठाकरे ने मुस्लिम भाइयों से अपील की है कि वे पहले जो कुछ हुआ उसे भूल जाएं और देश और संविधान को बचाने के लिए एक साथ आएं। महाविकास अघाड़ी में उद्धव ठाकरे के शामिल होने के बाद से बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय शिवसेना ठाकरे समूह के पक्ष में नजर आ रहे हैं, इसलिए उद्धव ठाकरे ने इन मतदाताओं से बात कर उनका समर्थन मांगा है।

इसे भी पढ़ें: झूठ बोलने की प्रतियोगिता का किया जाना चाहिए आयोजन, संजय राउत बोले- हमारे पास गोल्ड मेडल दिलाने के लिए नरेंद्र मोदी हैं

बताया जा रहा है कि इस बैठक में मुस्लिम समुदाय के साथ कई विषयों पर चर्चा हुई। इस चुनाव में मुस्लिम वोटरों पर फोकस करने वाली शिवसेना ठाकरे पार्टी की तस्वीर सामने आ रही है। माहिम इलाके में बड़ी मुस्लिम आबादी है। माहिम दक्षिण मध्य मुंबई निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इस सीट पर उद्धव ठाकरे ने अनिल देसाई को और एकनाथ शिंदे की शिवसेना ने राहुल शेवाले को उम्मीदवार बनाया है। इस बैठक के बाद शिवसेना भवन में पार्टी प्रवेश हुआ।

इसे भी पढ़ें: Prime Minister Modi की फर्जी शिवसेना वाली टिप्पणी पर Uddhav Thackeray ने किया पलटवार

पनवेल के कुछ पूर्व भाजपा नगरसेवक ठाकरे की शिवसेना में शामिल हो गए। पार्टी में शामिल होने वाले ये सभी नगरसेवक मावल निर्वाचन क्षेत्र से हैं। मावल में ठाकरे की पार्टी ने संजोग वाघेरे को उम्मीदवार बनाया है, जबकि शिंदे की शिवसेना ने मौजूदा सांसद श्रीरंग बार्ने को टिकट दिया है, इसलिए इस निर्वाचन क्षेत्र में भी ठाकरे और शिंदे के बीच मुकाबला होगा।


प्रमुख खबरें

मेरे साथ बहुत बुरा हुआ...स्वाति मालीवाल ने तोड़ी चुप्पी, बीजेपी से क्या की गुजारिश

Open AI का नया GPT-4o मॉडल क्या है? अबतक का सबसे तेज और शक्तिशाली AI, जानें इसकी खासियत

दीदी, वाम और श्रीराम: बंगाल का चुनाव, सबका अपना-अपना दांव, प्रदेश की सियासी लड़ाई के पूरे परिदृश्य को 5 प्वाइंट में समझें

जो महंगाई पहले डायन थी, अब महबूबा हो गई है, तेजस्वी का भाजपा पर वार, बोले- PM Modi से नहीं चलता देश