प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने के लिए आगे बढ़ रहा है : भाजपा

By विजयेन्दर शर्मा | Jan 03, 2022

शिमला ।  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप और महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि देश भर में 15-18 वर्ष के बच्चों को कोविड वैक्सीन का सुरक्षा कवच बनाने हेतु टीकाकरण आरंभ हो गया है। 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे पूरा देश एक साथ कोरोना को हराने के लिए आगे बढ़ रहा है। भाजपा सरकार ने निरंतर कोरोना के खिलाफ युद्ध लड़ने में अग्रिम भूमिका निभाई है और पूर्व में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कुशल नेतृत्व में कोरोना को हराया है। 

 

भाजपा नेताओं ने जनता से अपील करते हुए कहा कि आप भी अपने बच्चों को वैक्सीन अवश्य लगवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन को मजबूत करने हेतु यह जरूरी कदम है। आपके घर में भी इस उम्र के बच्चे हैं तो उन्हें अवश्य वैक्सीन लगवाने की प्रेरणा दें, भाजपा इस कार्य को एक मोहीम के रूप में चला रहा है। हम स्वयं भी जागरूक रहना है और दूसरों को भी जागरूक करना है  और साथ ही संक्रमण से बचने के सभी उपाय पूर्ववत करते रहना है।

 

उन्होंने कहा की कोरोना संकट के समय हमारी देश की सरकार ने दुनिया का सबसे बड़ा टिकाकरण अभियान चलाया और उसको प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सफलतापूर्वक धरातल पर उतारा , पूरे देश हो कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध करवाना आने आप में ही एक बड़ी उपलब्धि है।  पूरे देश में हिमाचल टिकाकरण की दृष्टि से अव्वल रहा है चाहे वह टिके की प्रथम डोज़ हो और अब 15 से 18 साल के बच्चों को टीका लगाने में हिमाचल एक बार फिर देश मे प्रथम स्थान पर रहेगा।

प्रमुख खबरें

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America