मिर्ची बाबा पर अज्ञातों ने किया जानलेवा हमला,पुलिस ने किया मामला दर्ज

By सुयश भट्ट | Dec 06, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के मिर्ची बाबा पर जानलेवा हमला होने की एक खबर सामने आई है। शनिश्चरा मंदिर से रात में लौटते समय अज्ञात बदमाशों ने मिर्ची बाबा पर लाठी-डंडो से जानलेवा हमला कर दिया। वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इसके साथ ही पथराव भी किया। 

जानकारी के अनुसार हमले में मिर्ची बाबा को हल्के चोटें आई है। सुरक्षा गार्ड ने जब हवाई फायरिंग की तो बदमाश भागे। बीते चार महीनों में यह दुरसी बार है जब मिर्ची बाबा पर हमला हुआ है।

आपको बता दें कि अगस्त महीने में भी मिर्ची बाबा का जड़ेरूआ कलां में आश्रम जाते समय पिन्टू पार्क के पास अज्ञात बदमाशों ने उनकी कार रोककर जानलेवा हमला किया था। बदमाशों ने पहले कार पर पथराव किया था। जिससे कार का कांच टूटकर मिर्ची बाबा को लगा था।

जिसके बाद वहां से भागकर बाबा ने अपनी जान बचाई थी।उस मामले की जांच के बाद पुलिस ने हमला करने वाले चार आरोपियों प्रदीप उर्फ छोटू, बल्लू उर्फ बलराम, रवि और कुलदीप कुमार संदेह के आधार पर गिरफ्तार किया था।

वहीं मिर्ची बाबा की शिकायत पर महाराजपुरा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 336,341,323,34 के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की