राहुल गांधी के 'संविधान में बदलाव' के दावे पर केंद्रीय मंत्री अठावले ने किया चुनाव आयोग का रुख, दर्ज कराई शिकायत

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लगातार दावे पर आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई है कि भाजपा देश के संविधान को बदल देगी। प्रमुख दलित नेता और भाजपा सहयोगी अठावले ने बुधवार को संवाददाताओं से कहा, गांधी को यह दावा करने से रोका जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: रायबरेली से BJP उम्मीदवार ने Amethi में कांग्रेस प्रत्याशी को बताया Priyanka Gandhi का क्लर्क

कांग्रेस अक्सर ये आरोप लगाती आई है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की वास्तविक मंशा संविधान को बदलना तथा आरक्षण खत्म करना है, यही कारण है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी के नेता लोकसभा चुनाव में जनता से उन्हें 400 से अधिक सीट जिताने के लिए कह रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी को लेकर भी उन पर निशाना साधा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो उच्चतम न्यायालय के राम मंदिर से संबंधित फैसले को पलट दिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: 'राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देगी कांग्रेस', मोदी के इस आरोप पर बोलीं प्रियंका, यह सरासर झूठ

प्रधानमंत्री मोदी का साक्षात्कार लिया जा रहा था, जिसमें उनसे कोई सवाल नहीं पूछा गया। उन्हें महान बताने की कोशिश की जा रही है। पत्रकारों की ये हालत देखकर बहुत दुख होता है।’’ खेड़ा ने कहा कि लोग कांग्रेस नेता राहुल गांधी की बातों पर भरोसा कर रहे हैं और उन्होंने यह भरोसा अपनी भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा के कारण अर्जित किया है।


प्रमुख खबरें

Swati Maliwal Row: दिल्ली पुलिस का दावा, CCTV कैमरों की फुटेज का एक हिस्सा खाली, AAP ने छवि खराब करने का लगाया आरोप

मुंबई के फ्लैट में बुजुर्ग फंदे से लटका मिला, पत्नी भी मृत पायी गयी

Sumitranandan Pant Birth Anniversary: प्रकृति के सुकुमार कवि कहे जाते थे सुमित्रानंदन पंत, महज 7 साल की उम्र से लिखने लगे थे कविताएं

30 हजार का कत्ल-ए-आम, अमेरिका लगा चुका है प्रतिबंध, कौन थे ईरान के कट्टरपंथी राष्ट्रपति इब्राहिम रायसी