शाहरुख खान और सलमान खान की अनदेखी तस्वीर वायरल, बताइए कब की है ये फोटो?

By रेनू तिवारी | Feb 14, 2023

शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं। अभिनेता 3 दशकों से हिंदी फिल्म उद्योग में काम कर रहे हैं और उनके बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं। पठान से पहले ये दोनों बॉलीवुड की कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में, निर्देशक सिद्धार्थ आनंद पठान के लिए दोनों खानों को एक साथ लाने में कामयाब रहे। सुपरस्टार्स का बड़े पर्दे पर पुनर्मिलन उनके प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया और यह फिल्म पठान की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक है। इसी बीच सोशल मीडिया पर शाहरुख और सलमान की एक अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है।

 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 16 की मंडली फिर आयी साथ, फरहा खान ने सभी प्रतियोगियों के लिए होस्ट हाउस पार्टी, देखें वीडियो


शाहरुख, सलमान की अनदेखी वायरल तस्वीर

कोरियोग्राफर श्यामक डावर ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख और सलमान के साथ एक अनदेखी तस्वीर साझा की। उनके पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, बॉलीवुड के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को जानना वास्तव में आश्चर्यजनक है। मुझे याद है जब शाहरुख  ने मुझे दिल तो पागल है करने के लिए राजी किया था जिसके लिए मैं इस दिन के लिए वास्तव में और हमेशा के लिए आभारी हूं, और अब उन्हें पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करते हुए देख रहे हैं। और हम कमरे में दूसरे मेगास्टार सलमान खान के बारे में कैसे भूल सकते हैं, जो अपनी आकर्षक उपस्थिति के साथ मनोरंजन करते हैं। इन दोनों दिग्गजों को उनके भविष्य के प्रयास लिए शुभकामनाएं।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood के ये गाने Valentine's Day को बनाएंगे खास, Partner को कर सकते हैं Dedicate


शाहरुख, सलमान काम के मोर्चे पर

शाहरुख खान अगली बार एटली के जवान में नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे। फिल्म 2 जून, 2023 को रिलीज होगी। इसके बाद वह राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित डंकी में तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगे। दूसरी ओर, सलमान खान पूजा हेगड़े, शहनाज गिल और अन्य के साथ किसी का भाई किसी की जान में नजर आएंगे। उन्होंने टाइगर 3 के लिए कैटरीना कैफ के साथ फिर से काम किया।

 

प्रमुख खबरें

Brahma Kumaris Godlywood Studio द्वारा निर्मित 3D एनिमेशन आध्यात्मिक फिल्म ‘The Light’ की भोपाल मे स्क्रीनिंग

Gandey विधानसभा उपचुनाव के लिए JMM उम्मीदवार के रूप में Kalpana Soren ने किया पर्चा दाखिल

Nothing Phone का नया एडिशन हुआ लॉन्च, Flipkart पर इस दिन मिलेगा बड़ा डिस्काउंट

तारीख हो गई तय, एक मंच पर दिखेंगे दो पुराने दिग्गज शिवसैनिक, रत्नागिरी-सिंधुदुर्ग सीट पर ठाकरे लाएंगे बीजेपी राज