जब तक राहुल भैया कांग्रेस में हैं, भाजपा को कुछ करने की जरुरत नहीं : मुख्यमंत्री चौहान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 30, 2021

पंजाब में कांग्रेस के राजनीतिक घटनाक्रम पर तंजकसते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि भाजपा को तब तक कुछ करने की जरुरत नहीं है जब तक राहुल गांधी कांग्रेस में हैं।

मध्य प्रदेश में लोकसभा की एक और विधानसभा की तीन सीटों पर उपचुनाव की घोषणा के एक दिन बाद बुधवार को मुख्यमंत्री पृथ्वीपुर विधानसभा क्षेत्र में आमसभा को संबोधित कर रहे थे।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया, एक मंत्री, दो पदाधिकारियों ने भी पद छोड़ा

 

चौहान ने कहा कि अब राहुल भैया कांग्रेस को डुबोने में लगे हैं। उन्होंने पंजाब कीव्यवस्थित सरकार को अशांत कर दिया। उन्होंने (राहुल गांधी) सिद्धू (नवजोत सिंह सिद्धू) के लिए अमरिंदर (कैप्टन अमरिंदर सिंह) को हटा दिया जो बाद में स्वयं ही निकल गए।

उन्होंने कहा, ‘‘जब तक राहुल गांधी वहां (कांग्रेस) हैं, हमें कुछ करने की जरुरत नहीं है।’’ कैप्टन अमरिंदर सिंह के पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के कुछ दिनों बाद ही नवजोत सिंह सिद्धू ने भी मंगलवार को अचानक पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया।

 

इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में नक्सलवाद पर नियंत्रण के लिए की जा रही सशस्त्र कार्रवाई एवं विकासात्मक कार्य : चौहान

इससे पहले मंगलवार को चुनाव आयोग ने विभिन्न राज्यों की तीन लोकसभा सीटों और 30 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की घोषणा की थी। इन सभी के लिए मतदान 30 अक्टूबर को होना है। इनमें मध्यप्रदेश की खंडवा लोकसभा सीट और तीन विधानसभा सीटें अलीराजपुर जिले में जोबट, निवाड़ी जिले में पृथ्वीपुर और सतना जिले में रैगांव भी शामिल हैं।

प्रमुख खबरें

Yes Milord: राहुल गांधी और लालू यादव को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते, चुनाव प्रचार के लिए बेल पर बाहर आएंगे केजरीवाल? इस हफ्ते कोर्ट में क्या-क्या हुआ

T20 World Cup 2024 से पहले भारत को लग सकता है बड़ा झटका, रोहित शर्मा हैं चोटिल

Jammu-Kashmir के बांदीपोरा में एक आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन