पट्टी लपेटकर बाथटब में उर्फी जावेद ने दिए कातिलाना पोज, फैंस बोले- रमजान में तो शर्म कर ले बेशर्म, पढ़ें अन्य कमेंट्स

By एकता | Apr 04, 2022

टेलीविज़न अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने पहनावें को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। लोगों के साथ-साथ अब कई सेलिब्रिटीज भी अभिनेत्री के ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाने लगे हैं। लेकिन फिर भी उर्फी जावेद इन सब चीजों से बेफिक्र रहती हैं और अपने अंदाज में कपड़े पहनकर सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

 


हाल ही में अभिनेत्री उर्फी जावेद से अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की। वीडियो में अभिनेत्री ने ब्लू जीन्स के साथ ट्यूब ब्रा का टॉप और लॉन्ग ग्लव्ज पहनें हुए हैं। अपने इस सेक्सी ऑउटफिट को कम्पलीट करने के लिए उर्फी ने व्हाइट कलर की हाई हील्स भी पहनी हुई हैं। इस रिलीविंग ड्रेस में उर्फी बाथटब पर बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं।

 

इसे भी पढ़ें: कॉमेडियन भारती सिंह ने दिया बेटे को जन्म, पति हर्ष लिबांचिया ने पोस्ट के जरिये दी गुड न्यूज़

 


रमजान के पाक महीने में उर्फी जावेद का इतना हॉट लुक देखकर लोग भड़क गए हैं। भड़के लोग अभिनेत्री को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें तरह-तरह की सलाह देते नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने यूजर ने लिखा, "रमजान में तो शर्म कर ले बेशर्म।" बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने भी उर्फी जावेद के लुक की तारीफ करते हुए लिखा Woow nice।

 

इसे भी पढ़ें: सड़क हादसे में घायल हुई मलाइका अरोड़ा को मिली अस्पताल से छुट्टी, इवेंट से लौटते हुए हुई थी दुर्घटना

 


अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सोनी टीवी के शो बड़े भैया की दुल्हनिया से की थी। इसके बाद अभिनेत्री ने स्टार प्लस के शो चंद्र नंदिनी में छाया की और शो मेरी दुर्गा में आरती की भूमिका निभाई। साल 2020 में उर्फी जावेद ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी ज़िंदगी की जैसे बड़े शो में नजर आयी थी।

 

इसे भी पढ़ें: बढ़ती गर्मी के बीच सारा अली खान ने बिकिनी पहनकर और बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, हॉटनेस देखकर फैंस हुए बेहाल



उर्फी जावेद ने 2020 में बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में भी भाग लिया। शो के पहले हफ्ते में ही अभिनेत्री एलिमिनेट हो गयी थी। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से उर्फी जावेद की किस्मत चमक गयी और अब वह एक सोशल मीडिया सेंसेशन बन गयी है।


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज