पाक को धूल चटाने वाली सर्जिकल स्ट्राइक की भयानक रात का सच है फिल्म URI

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 05, 2018

फिल्म मनमर्जियां से सभी को अपनी एक्टिंग का दिवाना बनाने वाले विक्की कौशल अब एक नयी फिल्म में नजर आएंगे। विक्की कौशल अपनी आने वाली फिल्म URI - THE SURGICAL STRIKE में अहम् भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम, परेश रावल और कीर्ति कुलहिरी भी लीड रोल हैं। फिल्म में यामी गौतम इंटेलिजेंस ऑफिसर के लुक में काफी दमदार लग रही है वहीं दूसरी तरफ फिल्म में विक्की कौशल आर्मी के जवान का किरदार निभा रहे है।  

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर-

फिल्म URI - THE SURGICAL STRIKE  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस ट्रेलर को देखने के बाद यकीकन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म में दिखाया गया हैं कि कितनी जाबाजीं से हमारे भारतीय सैनिको ने पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक कर उन्हें धूल चटा दी थी।

 

यह भी पढ़ें- क्या अनुष्का की तरह सेट पर जल्द लौट पाएंगी दीपिका और प्रियंका

 

यह भी पढ़ें- यहां जानें प्रियंका- निक की शादी की हर वो बात जिसकी वजह से हुई वेडिंग खास

 

 यह फिल्म भारत की तरफ पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर अधारित है। इस स्ट्राइक के दौरान हमारे देश के 19 सैनिक शहीद हुए थे। 

 

इस ट्रेलर में कई ऐसे दमदार डायलॉग है जो देश प्रेमी होने की अलख जगाते है। कह सकते है फिल्म का सबसे दमदार डायलॉग ' आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं, ये नया हिन्दुस्तान है -, ये हिन्दुस्तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी'  यह हो सकता है। जिसपर हर कोई भारतीय अमल भी करेगा'। यह फिल्म 11 जनवरी को सिनेमाघरो में दस्तक देगी। इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूसर किया है। फिल्म का निर्देशन आदित्य धर कर रहें है। 

 

प्रमुख खबरें

Rajnath Singh और Smriti Irani आज करेंगे नामांकन, रोड शो में भाजपा के कई बड़े नेता भी होंगे शामिल

PM Modi पर चुनावी बैन की याचिका पर HC में आज होगी सुनवाई, छह साल रोक लगाने की मांग

Indian Tourism: संपूर्ण भारत दर्शन का देखते हैं सपना तो इस तरह बनाएं प्लान, खर्च हो सकते हैं इतने रुपए

MDH-Everest की मुश्किल अब अमेरिका में भी बढ़ी