उर्वशी रौतेला का हैक हुआ सोशल मीडिया अकाउंट, अब कहां शेयर करेंगी अपनी सेक्सी तस्वीरें?

By रेनू तिवारी | Apr 25, 2020

बॉलीवुड की हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया की क्वीन है। अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करके वह हमेशा सुर्खियों में बनीं रहती है। उर्वशी रौतेला ने भले भी कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन उसकी पॉलुलैरिटी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। सोशल मीडिया पर उनके 25 मिलियन फॉलोअर्स है। उर्वशी रौतेला से जुड़ी ताजा खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने के मामले में शिकायत दर्ज करवाई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अपने जन्मदिन पर वरुण धवन घर बैठे किया कुछ ऐसा, जिसके बाद गरीब बोल रहें हैं- जीते रहो बेटा

अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस ने एक ट्वीट करके फेसबुक हैक होने की जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की है। उर्वशी रौतेला ने ट्वीटर पर लिखा कि मेरा फेसबुक हैक कर लिया गया है कृपया किसी भी संदेश या पोस्ट का जवाब न दें क्योंकि यह मेरे या मेरी टीम द्वारा नहीं किया गया है।

इसकी शिकायत उन्होंने मुंबई पुलिस को कर दी है। पुलिस ने भी इस मामले को साइबर सेल के पास भेज दिया है। मामले की जांच हो रही हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि उर्वशी के सोशल मीडिया अकाउंट के साथ किसी ने छेड़छाड़ की हो 2017 में भी उर्वशी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। इस बात की जानकारी। उर्वशी ने सोशल मीडिया पर आकर दी थी। वर्क फंट की बात करें तो हाल ही में उर्वशी फिल्म पागलपंती में नजर आयी थी। 


प्रमुख खबरें

Aam Aadmi Party के प्रचार गीत को Election Commission ने मंजूरी दी

Rajasthan: प्रेम विवाह से नाराज युवती के परिवार वालों ने उसके पति की पिटाई की और उसकी नाक काट दी

अज्ञात हमलावरों ने की दो ग्रामीणों की हत्या, पुलिस मामले के जांच में जुटी

Rohith Vemula Suicide Case: परिवार तेलंगाना पुलिस की क्लोजर रिपोर्ट को देगा चुनौती