अपने जन्मदिन पर वरुण धवन घर बैठे किया कुछ ऐसा, जिसके बाद गरीब बोल रहें हैं- जीते रहो बेटा

अपने जन्मदिन पर वरुण धवन घर बैठे किया कुछ ऐसा, जिसके बाद गरीब बोल रहें हैं- जीते रहो बेटा

देश में जिस तरह के हालात है उसे देखते हुए वरुण धवन ने खुशी न मनाने हुए गरीबों के हेल्प करने का कदम उठाया। वरुण धवन ने अपने जन्मदिन के दिन बॉलीवुड के डेली वर्कस को आर्थिक मदद देने का फैसला किया।

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अपना 33वां जन्मदिन पर इस बारल कोई सेलेब्रेश न करके घर पर भी परिवार के साथ मनाया। वरुण धवन को स्पेशल फील करवाने के लिए उनके इंडस्ट्री के दोस्तों ने वीडियो कॉलिंग करके उन्हें विष किया। देश में जिस तरह के हालात है उसे देखते हुए वरुण धवन ने खुशी न मनाने हुए गरीबों के हेल्प करने का कदम उठाया। वरुण धवन ने अपने जन्मदिन के दिन बॉलीवुड के डेली वर्कस को आर्थिक मदद देने का फैसला किया।

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' और रणवीर सिंह की '83' को होगा करोड़ो का नुकसान, पढ़ें ये रिपोर्ट

ट्रेड एनालिस्ट वरुण धवन ने वरुण धवन के इस कदम की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एमप्लॉइज को वरूण ने जन्मदिन पर आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है ताकि लॉकडाउन के कारण जिन डेली वर्कर्स  को मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है उनकी मदद हो सके। एफडब्ल्यूआईसीई के बिहाफ पर अशोक पंडित ने वरुण धवन का शुक्रिया अदा किया है और उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि 5 लाख सिने वर्कर्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

आपको बता दे कि यह पहली बार नहीं है कि एक्टर वरुण धवन ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया है इससे पहले भी वह 55 लाख रुपये की मदद कर चुके हैं। एक्टर वरुण धवन ने 35 लाख का दान पीएम रिलीफ फंड में किया था और 15 लाख की दान महाराष्ट्र मुंबई राहत कोष में किया था। एक्टर वरुण धवन के इस कदम की चारो तरफ तारीफ हो रही हैं।






Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

मनोरंजन जगत

झरोखे से...