मशहूर अमेरिकी कॉमेडियन Bob Saget की लाश होटल में मिली, मौत के पीछे के कारण तलाश रही पुलिस

By रेनू तिवारी | Jan 10, 2022

लोकप्रिय शो "फुल हाउस" के कॉमेडियन अमेरिकी हास्य अभिनेता बॉब सागेट फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में मृत पाए गए हैं। उनका निधन कैसे हुआ अभी इस बात की पुष्टी नहीं हुई हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। स्थानीय शेरिफ ने रविवार को कहा कि 1980 और 1990 के दशक में टेलीविजन के फुल हाउस के स्टार के रूप में लाखों लोगों को खुश करने वाले अमेरिकी हास्य अभिनेता बॉब सागेट फ्लोरिडा के एक होटल के कमरे में मृत पाए गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़,दो आतंकवादी ढेर  

शुरूआती जांच में पुलिस  बॉब सागेट की मौत के पीछे हत्या के पहलू को भी तलाश रही है। ऑरेंज काउंटी शेरिफ कार्यालय ने अपने सत्यापित खाते से ट्वीट किया कि शुरूआती जांच में पता चला है कि एक होटल के कमरे में एक गैर-जिम्मेदार व्यक्ति के बारे में कॉल के लिए रिट्ज-कार्लटन ऑरलैंडो, ग्रांडे लेक में डेप्युटीज को बुलाया गया था। उस व्यक्ति की पहचान रॉबर्ट सागेट के रूप में की गई थी और उसे घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया था। जासूसों को बेईमानी से खेलने या ड्रग का कोई संकेत नहीं मिला।  ।

 

इसे भी पढ़ें: झारखंड में कोरोना वायरस संक्रमण के 3444 नए मामले, छह मरीजों की मौत


सागेट, जो 65 वर्ष के थे, ने तीन लड़कियों के विधवा पिता डैनी टैनर के रूप में अभिनय किया। इसके बाद उन्होंने लोकप्रिय शो "फुल हाउस" में काम किया, जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। यह सिटकॉम एबीसी पर 1987-1995 से आठ सीज़न तक चला। नेटफ्लिक्स ने डैनी की बेटियों में से एक, डीजे टान्नर पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक सीक्वल प्रसारित किया, जो 2016-2020 तक चला। सागेट, जो अमेरिका के सबसे मजेदार होम वीडियो के लोकप्रिय होस्ट भी थे, हाल ही में देश का दौरा कर रहे थे।

प्रमुख खबरें

भारत, घाना के बीच दोनों देशों की भुगतान प्रणालियों को आपस में जोड़ने पर सहमति बनी

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित