अमेरिका के राष्ट्रपति की पत्नी ने सरेआम किया Liplock, कमला हैरिस के पति को Kiss करने वाला वीडियो हुआ वायरल

By रेनू तिवारी | Feb 08, 2023

अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडेन द्वारा कमला हैरिस के पति डौग एम्हॉफ को लिप-टू-लिप किस करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। ऑनलाइन वीडियो सामने आने के बाद से इंटरनेट पर हलचल मच गई है। यह घटना मंगलवार को राष्ट्रपति जो बाइडेन के स्टेट ऑफ द यूनियन संबोधन से पहले हुई। ट्विटर पर शेयर की गई क्लिप ऑनलाइन वायरल हो गई है।

 

इसे भी पढ़ें: Indira Gandhi की 73 किलो चांदी का वारिस कौन? RBI ने किया किनारा, संदूक खोलकर भी नहीं देखा गया आजतक, जानें पूरा रहस्य


वायरल हो रहे इस वीडियो को बेनी जॉनसन नाम के एक पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया था। 8-सेकंड की क्लिप में, जिल बाइडेन को दूसरे सज्जन डौग एम्हॉफ के साथ हाथ मिलाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने हाथ मिलाया और होठों पर एक किस करते हुए आगे बढ़ी। बाद में जिल एम्हॉफ के बगल में खड़ी हो गई।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में इमोशनल हुए करण जौहर, कहा- मैं सिड से डेढ़ दशक पहले मिला था


बेनी जॉनसन ने ये पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि "क्या जिल बाइडेन ने सिर्फ कमला हैरिस के पति को लिप्स पर किस किया?" ऑनलाइन साझा किए जाने के बाद वीडियो को 7 लाख से अधिक बार देखा गया। ट्विटर यूजर्स ने जाहिर तौर पर कमेंट्स सेक्शन में अपनी प्रतिक्रियाओं की भरमार लगा दी। उनके आसपास की भीड़ स्नेह के अजीबोगरीब प्रदर्शन से परेशान नहीं हुई और ताली बजाती रही।

प्रमुख खबरें

Haryana: अनिल विज का अंबाला में फिर छलका दर्द, बोले- अपनी ही पार्टी में बेगाना हुआ, पर अपनों से ज्यादा काम करूंगा

Covishield Vaccine के दुष्प्रभाव पर लोगों को मुआवजा दिया जाना चाहिए : Gujarat Congress

जेल जाने की चेतावनी मिलने के बाद ट्रंप ने न्यायाधीश को कुटिल कहा

Uttar Pradesh के इटावा में महिला ने बच्चे के साथ ट्रेन के सामने छलांग लगाई, दोनों की मौत