Uttar Pradesh: सपा जिलाध्यक्ष की कार से टक्कर लगने पर अधिवक्ता की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 06, 2024

बबदायूं जिले के मुजरिया क्षेत्र में कथित रूप से समाजवादी पार्टी (सपा) जिला अध्यक्ष की कार से लगी टक्कर में घायल एक वकील की मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को बताया कि मुजरिया थाना क्षेत्र के बदायूं—सहसवान मार्ग पर कोल्हाई पेट्रोल पंप के नजदीक शनिवार देर रात, सहसवान से बदायूं वापस लौट रहे अधिवक्ता राकेश सिंह (45) की मोटरसाइकिल को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

गम्भीर रूप से घायल अधिवक्ता को जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर किया गया। बरेली ले जाते वक्त रास्ते में ही सिंह ने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के बाद कथित रूप से टक्कर मारने वाली कार की नम्बर प्लेट मौके पर गिर गई, जिसके आधार पर उसके मालिक की पहचान सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव के रूप में की गयी।

सूत्रों ने बताया कि मृत अधिवक्ता राकेश सिंह के भाई उमेश सिंह की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस बीच, अपने साथी की मौत से नाराज अधिवक्ताओं ने रविवार को कचहरी परिसर के निकट महाराणा चौक पर सिंह का शव लेकर आ रहे वाहन को रोका और रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया।

मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने वकीलों को समझा—बुझाकर शांत किया। अधिवक्ताओं का कहना था कि सपा जिला अध्यक्ष आशीष यादव को सिंह की मोटरसाइकिल को टक्कर मारने के बाद मौके से भागना नहीं चाहिए था बल्कि अधिवक्ता को लेकर अस्पताल जाना चाहिए था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

प्रमुख खबरें

प्रधानमंत्री के ‘घोर’आचार संहिता उल्लंघन पर कार्रवाई नहीं कर रहा निर्वाचन आयोग : माकपा

Pakistan में सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 14 लोगों की मौत

Election Commission ने भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख को नोटिस जारी किया

Bengal में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, दो लोग घायल