Uttar Pradesh: पेड़ से टकराकर पलटी कार, चार लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 25, 2024

बलिया जिले के फेफना क्षेत्र में फेफना-बक्सर राजमार्ग पर एक कार के एक अन्य वाहन से आगे निकलने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट जाने से उस पर सवार चार लोगों की मौत हो गई।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बृहस्पतिवार को बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के फेफना-बक्सर राजमार्ग पर बुधवार की रात लगभग साढ़े दस बजे फेफना से चितबड़ागांव की ओर जा रही एक कार एक वाहन से आगे निकलने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर पलट गई।

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में कार सवार सभी पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने सत्येंद्र यादव (40), राजू यादव (30) और कमलेश यादव (36) को मृत घोषित कर दिया।

रितेश गोंड (32) की हालत गंभीर होने की वजह से उसे मऊ के अस्पताल रेफर किया गया लेकिन वहां ले जाते समय रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया। तिवारी ने बताया कि हादसे में घायल एक अन्य व्यक्ति को गंभीर हालत में वाराणसी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रमुख खबरें

Vat Savitri 2024: कब है वट सावित्री व्रत, जानें इसका महत्व और पूजा मुहूर्त

हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट बनी हॉटसीट, ‘सिलेब्रिटी’ कंगना बनाम ‘शाही’ विक्रमादित्य के बीच कड़ी टक्कर

विराट कोहली ने दिए एमएस धोनी के संन्यास के संकेत, सुनहरे पलों को याद कर की माही की तारीफ

ISRO Chief S Somnath ने मंदिरों में पुस्तकालय स्थापित करने की हिमायत की