Uttar Pradesh: 'कांग्रेस और सपा के डीएनए में है राम द्रोह', इंडी गठबंधन पर CM Yogi का बड़ा वार

By अंकित सिंह | May 06, 2024

कांग्रेस, समाजवादी पार्टी और इंडिया गठबंधन पर तीखा हमला करते हुए, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आरोप लगाया कि विपक्ष के नेताओं के डीएनए में "राम द्रोह" भरा हुआ है। उत्तर प्रदेश के सीएम ने ये टिप्पणी पूर्व कांग्रेस नेता राधिका खेड़ा के इस्तीफे पर बोलते हुए की। उन्होंने कहा कि वह राम लला का आशीर्वाद लेने के लिए अयोध्या आईं और कांग्रेस के नेताओं ने उनका अपमान किया। अपमान से तंग आकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया। इससे पता चलता है कि कांग्रेस और सपा के डीएनए में 'राम द्रोह' है। इंडिया गठबंधन से जुड़े लोगों के डीएनए में 'राम द्रोह' है। 

 

इसे भी पढ़ें: सिर्फ अपने बच्चों के भविष्य के लिए चुनाव लड़ रहे हैं समाजवादी पार्टी और कांग्रेस : PM Modi


उन्होंने आगे कहा, 'और जो व्यक्ति राम द्रोही है, देश की जनता ऐसे लोगों के पक्ष में कभी अपना वोट नहीं देगी।' यूपी सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता अब पार्टी के छद्म स्वरूप से पूरी तरह वाकिफ हो चुकी है। उन्होंने कहा, ''देश की जनता कांग्रेस के छद्म स्वरूप से भलीभांति परिचित है। जनता जानती है कि वे (कांग्रेस) अब जो भी दिखावा कर रहे हैं वह वास्तविकता पर आधारित नहीं है। वे सिर्फ देश की जनता को धोखा देना चाहते हैं लेकिन जनता उनकी नौटंकी जानती है। इसलिए जनता इसे रसातल की ओर धकेल रही है।”


इससे पहले एक संवाददाता सम्मेलन में बोलते हुए खेड़ा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राम विरोधी और सनातन विरोधी है। उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा सुना है कि कांग्रेस राम विरोधी, सनातन विरोधी और हिंदू विरोधी है लेकिन मैंने कभी इस पर विश्वास नहीं किया। महात्मा गांधी हर बैठक की शुरुआत 'रघुपति राघव राजा राम' से करते थे। मैं इस हकीकत से तब रूबरू हुआ जब मैं अपनी दादी के साथ राम मंदिर गया और वहां से लौटने के बाद मैंने अपने घर के दरवाजे पर 'जय श्री राम' का झंडा लगा दिया और उसके बाद कांग्रेस पार्टी मुझसे नफरत करने लगी। उन्होंने कहा कि जब भी मैंने तस्वीरें या वीडियो पोस्ट किए, मुझे डांटा गया और पूछा गया कि जब चुनाव प्रक्रिया चल रही थी तो मैं अयोध्या क्यों गई। 

 

इसे भी पढ़ें: BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना



पार्टी सदस्यों पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने के बाद रविवार को राधिका खेड़ा ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मुद्दे पर न तो प्रियंका गांधी और न ही राहुल ने उन्हें मिलने का समय दिया। उन्होंने कहा कि मैं राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा से 3 साल से समय मांग रहा हूं लेकिन उनमें से कोई भी मुझसे नहीं मिला। मुझे हमेशा एक कार्यालय से दूसरे कार्यालय भेजा जाता था। न्याय यात्रा के दौरान भी राहुल गांधी ने किसी से मुलाकात नहीं की। वह आते थे और 5 मिनट के लिए लोगों का हाथ हिलाते थे और वापस अपने ट्रेलर के पास चले जाते थे। उनकी न्याय यात्रा उनके नाम के लिए थी, मुझे लगता है कि वह सिर्फ एक ट्रैवल व्लॉगर बनना चाहते हैं और वह वहां ट्रैवल व्लॉगिंग कर रहे थे...मैंने उनसे (प्रियंका गांधी वाद्रा) से मिलने की कोशिश की लेकिन वह किसी से नहीं मिलतीं। वह कहती हैं 'लड़की हूं लड़ सकती हूं, लेकिन 'लड़की हो तो पिटोगी', यह कांग्रेस का नारा है। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें