भोपाल में शुरू हुआ दुकानदारों के लिए वैक्सिनेशन अभियान, मंत्री सारंग ने किया शुभारंभ

By सुयश भट्ट | Jun 09, 2021

भोपाल। 10 जून से राजधानी भोपाल को पूरी तरह से अनलॉक किया जाएगा। इसके लिए 9 जून से तैयारियां शुरू हो गई है। सम्पूर्ण बाजार खुलने से पहले 9 जून को राजधानी में व्यापरियों के टीकाकरण के लिए वैक्सिनेशन अभियान शुरू किया गया है। शहर के विभिन्न बाजारों में 100 स्थानों पर दुकानदारों और उनके कर्मचारियों के वैक्सीनशन के लिए प्रशासन की ओर से शिविर लगाए गए है। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोग सुबह 11:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक टीका लगवा सकेंगे। 


बता दें कि 8 जून से अनलॉक हो रहे बाजारों में ग्राहकों और दुकानदारों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कराने का जिम्मा कोरोना सेफ्टी टीम के साथ स्वयं सेवी संगठनों और NGO को भी दिया गया है। यह टीम बाजार में निकल कर लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए प्रेरित करेगी।


न्यू मार्केट, एमपी नगर जोन 2 में मिलन नमकीन के सामने दुर्गा झांकी स्थल के पास, दस नंबर मार्केट, छह नंबर मार्केट, होटल सुरेंद्र विलास, नीलबड़, रातीबड़ व बड़झिरी, लांबाखेड़ा, अंबेडकर नगर, गांधी नगर वार्ड कार्यालय 1, काबुली वाला बिल्डिंग, सरगम टॉकीज के सामने इंडियन बैंक, ईंटखेड़ी, खजूरी सड़क, फंदा, मुबारकपुर चौराहा, परवलिया सड़क, सूखी सेवनिया, जवाहर स्कूल, औरा मॉल, आशिमा मॉल, कोटरा सुल्तानाबाद, चूना भट्टी, सेकंड स्टॉप, बारह दफ्तर, संत हिरदाराम काम्प्लेक्स, संस्कार पलिक स्कूल सहित अन्य स्थानों पर टीके लगेंगे।

प्रमुख खबरें

IAF Convoy Attack । आतंकियों की तलाश जारी, पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया गया

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

रायबरेली और अमेठी में चुनाव प्रचार का नेतृत्व करेगीं Priyanka Gandhi, सोमवार से होगी चुनाव अभियान की शुरुआत