वाणी कपूर के डूबते फ़िल्मी कॅरियर को मिला रणबीर कपूर का सहारा

By आकांक्षा तिवारी | May 18, 2018

'शुद्ध देसी रोमांस' से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाली एक्ट्रेस वाणी कपूर, अपने फ़िल्मी कॅरियर में कुछ कमाल नहीं कर पाई। हालांकि, इसके अलावा भी उन्होंने दो-चार फ़िल्में और कीं, लेकिन वो दर्शकों की वाहवाही लूटने में नाकामयाब रही।

बताया जा रहा है कि अब एक्ट्रेस के डूबते कॅरियर को रणबीर कपूर का सहारा मिला है और वो उनके ओपोजिट फ़िल्म 'शमशेरा' में नज़र आएंगी। मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, रणबीर स्टारर इस फ़िल्म में उनकी को-स्टार वाणी कपूर होंगी। हालांकि, ऐसा पहली बार होगा, जब बॉलीवुड की ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ नज़र आएगी।

 

ख़बर के अनुसार, फ़िल्म 'शमशेरा' में वाणी कपूर की एक्टिंग देखने को मिल सकती है, लेकिन अब तक इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है। आखिरी बार वो रणवीर सिंह के साथ 2016 में आई 'बेफ़िक्रे' में नज़र आई थी। वहीं संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' के अलावा रणबीर कपूर की झोली में 'ब्रहास्त्र' भी है।

 

फ़िल्म 'शमशेरा' के बारे में रणबीर का कहना है कि 'मुझे शमशेरा जैसी मूवी की तलाश थी। मैं हिंदी कमर्शियल सिनेमा देखते-देखते ही बड़ा हुआ हूं। इसके साथ ही मेरे दिमाग़ में एक छवि थी कि फ़िल्म के हीरो को क्या करना चाहिए और क्या नहीं? यही नहीं, मैंने फ़िल्म को लेकर जो कुछ भी सोचा था, वो सब मुझे इस फ़िल्म में करने को मिलेगा। इसके अलावा मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर काफ़ी उत्साहित हूं। मेरे डायरेक्टर करण मल्होत्रा मुझे मेरे कंफर्ट ज़ोन से बाहर निकाल देंगे।'

 

बताया जा रहा है कि इस साल के अंत तक फ़िल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू हो जाएगी। साथ ही इसमें संजू बाबा विलेन के किरदार में नज़र आ सकते हैं। वहीं करीब 9 साल बाद रणबीर यशराज बैनर के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने YRF बैनर तले बनी, 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर' में काम किया थां 

 

फ़िल्म करण मल्होत्रा के डायरेक्शन में बन रही है। इससे पहले उन्होंने यशराज बैनर के लिए 'अग्निपथ' और 'ब्रदर्स' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। अब देखना ये होगा कि क्या वाकई इस फ़िल्म से वाणी के कॅरियर को नई उड़ान मिल पाएगी।

 

-आकांक्षा तिवारी

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने पड़ोसी देश के जरिए कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा- चीन और पाकिस्तान के सुर एक समान

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया