वरुण और आलिया को मिला पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 14, 2018

 मुंबई। फिल्मी पर्दे पर मशहूर जोड़ी वरुण धवन और आलिया भट्ट ने 2018 निकलोडियन किड्स च्वाइस अवार्ड में पसंदीदा कलाकार का पुरस्कार जीत लिया है। समारोह में दीपिका पादुकोण ने पावरहाउस परफॉर्मर ऑफ द ईयर पुरस्कार जीता। आलिया ने एक बयान में कहा, ‘‘मेरे युवा प्रशंसकों के लिए परफॉर्म करना हमेशा मजेदार होता है और हर साल यह अनूठा पुरस्कार पहले से ज्यादा मनोरंजक और उत्साहजनक होता है। सम्मान के तौर पर बच्चों द्वारा पसंद किया जाना शानदार अनुभव होता है।’’

 

वरुण ने कहा कि वह इस पुरस्कार को पाकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बच्चों के लिए मंच पर परफॉर्म करके उनके अंदर का बच्चा बाहर आता है। पसंदीदा अभिनेता पुरस्कार के अलावा वरुण ने पसंदीदा एंटरटेनर का पुरस्कार भी जीता। सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत ‘‘टाइगर जिंदा है’’ ने बच्चों की पसंदीदा फिल्म का पुरस्कार जीता जबकि उसके गीत ‘स्वैग से स्वागत’ को सॉन्ग ऑफ द ईयर चुना गया।

 

यह भी पढ़ें: अनुपम खेर के इस्तीफे के बाद FTII के नए अध्यक्ष बने CID निर्माता BP सिंह

 

इसके अलावा टाइगर श्रॉफ को पसंदीदा डांसिंग स्टार पुरस्कार मिला, ‘‘धड़क अभिनेता इशान खट्टर को न्यू किड ऑन द ब्लॉक और हुमा कुरैशी को स्पेशल ‘‘मजेदार जज’’ पुरस्कार मिला।।छोटे पर्दे पर ‘‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’’ ने कई पुरस्कार झटके। ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’’ में कुल्फी का किरदार निभाने वाली आकृति शर्मा को पसंदीदा चाइल्ड एंटरटेनर, टीवी होस्ट मनीष पॉल को स्पेशल ‘सुल्तान ऑफ द स्टेज’ पुरस्कार मिला।

 

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की