वरुण धवन ने भी बनायी ड्वेन जॉनसन की तरह बॉडी? दे डाली कांटे की टक्कर, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Sep 01, 2020

बॉलीवुड के कई ऐसे एक्टर है जो हॉलीवुड के सुपरस्टार फैन है। हॉलीवुड स्टार ड्वेन जॉनसन की फैन लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का नाम भी शामिल है। वरुण धवन को द रॉक के नाम से पूरी दुनिया में मशहूर ड्वेन जॉनसन काफी पसंद है। वह ड्वेन जॉनसन की तरह ही बनना चाहते है। ड्वेन जॉनसन की तरह बनने की इच्छा उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है।

 

इसे भी पढ़ें: किसी का भी दुख देखकर इमोशनल हो जाते थे सुशांत, सामने आये दिल को छू लेने वाला वीडियो

 वरुण धवन ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने रॉक की कुछ वीडियो क्लिप में अपनी शक्ल को एडिट करके लगा लिया है यानी कि शरीर द रॉक का है और उनके चेहरे में वरुण धवन का चेहरा दिखाई पड़ रहा है। आजकल एक एप ट्रेंड कर रहा है जिसमें शक्ल की इस तरह से एडिटिंग की जा सकती है। काफी सेलेब्स ने इस फनी एप का डाउनलोड करके वीडियो शेयर की है।  

 

वास्तव में वरुण धवन द रॉक के काफी बड़े फैन है उन्हें कई मंचों पर द रॉक की फिल्मों की तारीफ करते हुए देखा गया है। द रॉक को भी इस बात की जानकारी है की भारत का एक स्टार उनका काफी बड़ा फैन है। वरुण धवन की को लेकर रॉक ने अपने एक बयान में कहा था कि वरुण  इतने बड़े प्रशंसक हैं। मैंने उनसे पहले सोशल मीडिया पर बातचीत की है। और मुझे पता है, वह भारत में एक बड़ा स्टार है।

 

इसे भी पढ़ें: तैमूर की तरह इस शख्स से भी प्यार करती हैं करीना कपूर खान, आखिर क्या है दोनों का रिश्ता?

नवीनतम फोर्ब्स की सूची के अनुसार, ड्वेन ने 1 जून, 2019 से 1 जून, 2020 तक $ 87.5 मिलियन कमाए, जिसमें नेटफ्लिक्स इंक से $ 23.5 मिलियन शामिल हैं, जो फिल्म थ्रिलर रेड नोटिस में स्टार हैं। उन्होंने अंडर आर्मर इंक के लिए अपने प्रोजेक्ट रॉक फिटनेस वियर लाइन से भी लाभ उठाया।


काम के मोर्चे पर, वरुण फिल्म निर्माता डैड डेविड धवन की कुली नंबर 1 में दिखाई देंगे, जिसमें  सारा अली खान भी हैं।

 

प्रमुख खबरें

Mizoram में 200 किलोग्राम जिलेटिन की छड़ें, डेटोनेटर बरामद

SRH vs RR IPL 2024: रोमांचक मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 1 रन से दी मात

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान