वरुण धवन की कुली नंबर-1 में आया कोरोना वायरस का ट्वीस्ट, सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज

By रेनू तिवारी | Jun 11, 2020

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और सारा अली खान पहली बार एक फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। 

 ये जोड़ी निर्माता-निर्देशक डेविड धवन की फिल्म ’कुली नंबर 1’ के रीमेक में दिखाई देंगी। यह फिल्म 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण, निर्माताओं को रिलीज को स्थगित करना पड़ा। दोनों अभिनेताओं को साथ में देखने का फैंस बेसब्री से  इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल अभी कुछ भी पता नहीं हैं कि सिमेनाघरों को कब खोला जाएगा और कब लाइव, एक्शन, कैमरा बोलकर फिर से खुलकर शूटिंग शुरू होगी। जिंदगी को वापस पटरी में आने में अभी वक्त लगेगा। इस बीच वरुण धवन अपने फैंस को वापस सब कुछ ठीक होने की उम्मीद दी हैं।

इसे भी पढ़ें: सलमान खान और अक्षय कुमार का होगा दिवाली पर महाक्लैश, राधे-पृथ्वीराज में से कौन मारेगा बाजी?

सोशल मीडिया पर वरुण धवन ने अपनी आने वाली फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक का एक पोस्टर जारी किया हैं। पोस्टर में आज की दुनिया की असलियत और जरूरत को दिखाते हुए वरुण धवन ने चेहरे पर मास्क लगा रखा हैं। वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन में अब डायरेक्टर कुछ कोरोना वायरस ने जुड़ा कुछ ट्वीस्ट लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए वरुण धवन ने अपने फैंस के लिए कैप्शन में लिखा कि हम आएंगे हंसाने ये वादा रहा।   

लॉकडाउन के दौरान वरुण धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दिए। वरुण धवन ने इससे पहले कई तस्वीरे शेयर की हैं। उन्होंने अपनी मां के साथ भी तस्वीर शेयर की हैं। काम की बात करें तो इस साल वरुण धवन  इस इस साल केलव कुली नंबर वन ही रिलीज होने वाली थी। हाल ही में वरुण धवन  ने अपना जन्मदिन भी घर से ही दोस्तों के साथ ऑनलाइन बनाया। 

 

प्रमुख खबरें

Sikh अलगाववादी नेता की हत्या की कथित साजिश में भारत की जांच के नतीजों का इंतजार : America

World Cup में Surya तीसरे नंबर पर उतरें , भारत और वेस्टइंडीज का फाइनल चाहते हैं Lara

परिवारों की शुद्ध बचत तीन साल में नौ लाख करोड़ रुपये घटीः सरकारी आंकड़ा

देश के आठ प्रमुख शहरों में 2023 में खाली पड़े shopping mall की संख्या बढ़कर 64 हुई: Report