Vegetarian होने के बाद भी Rashmika Mandanna ने खाया चिकन बर्गर, लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ये पाखंड क्यों?

By रेनू तिवारी | May 11, 2023

 रश्मिका मंदाना सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस ने साउथ की फिल्में करके अपनी खास जगह बनाई और बाद में बॉलीवुड डेब्यू किया। रश्मिका मंदाना ने बॉलीवुड में भी दमाकेदार एंट्री की और सभी एक्ट्रेस को आसुरक्षित महसूस करवा दिया। दक्षिण भाग से ताल्लुख रखने के कारण उन्होंने अपनी कई इंटरव्यू में कहा है कि वह शाकाहारी हैं। अब एक्ट्रेस को इसी वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा हैं। दरअसल रश्मिका मंदाना हाल ही में अपने एक विज्ञापन के लिए सवालों के घेरे में आ गई हैं। अभिनेत्री एक लोकप्रिय बर्गर ब्रांड के विज्ञापन का हिस्सा थीं जहां उन्हें मसालेदार तले हुए चिकन का प्रचार करते देखा गया था। यह एक कमर्शियल विज्ञापन था। जिसमें वह चिकन बर्गर को खाकर प्रचार करती दिखाई दे रही हैं। हालाँकि कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जब उन्होंने बताया कि दीवा ने पहले उल्लेख किया था कि वह शाकाहारी हैं!

 

इसे भी पढ़ें: Anushka Sharma को पैपराजी ने गलती से कह दिया 'सर', सरेआम Virat Kohli ने कह दी मीडिया से ये बात


फ्राइड चिकन के ऐड को लेकर ट्रोल हुईं रश्मिका मंदाना

लोकप्रिय बर्गर ब्रांड मैकडॉनल्ड्स का विज्ञापन अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है। वीडियो में एक्ट्रेस चिकन बर्गर और मैक स्पाइसी फ्राइड चिकन का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। जल्द ही नेटिज़न्स ने चिकन को बढ़ावा देने के लिए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि जब उसने खुद पहले कहा था कि वह शाकाहारी है और शाकाहारी का समर्थन करती है फिर अब चिकन हर्गर कैसे खा रही हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, "जाहिरा तौर पर शाकाहारी रश्मिका मंदाना MC'Donald के चिकन बर्गर का आनंद लेती हैं। सेलेब्स और उनका पाखंड।"

 

इसे भी पढ़ें: The Kerala Story की सक्सेज के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस अदा शर्मा, पुलिस ऑफिसर का रोल हुआ ऑफर


एक अन्य ने लिखा, "रश्मिका मंदाना नवीनतम मैकडॉनल्ड्स विज्ञापन में चिकन बर्गर खाते हुए दिखाई दे रही हैं। जनता पूछती है - क्या वह शाकाहारी नहीं है?  पोस्ट पर एक कमेंट में कहा गया है, "अब कम से कम यह तो समझ लीजिए कि हम कांडिगा उन्हें क्यों पसंद नहीं करते... क्योंकि वह कई बार अपने शब्द यहां-वहां बदल लेती हैं।" दूसरे ने कहा यह नकली चिकन हो सकता है लेकिन हाँ, उसे विज्ञापन नहीं करना चाहिए क्योंकि वह कहती है कि वह शाकाहारी है।


काम के मोर्चे पर

रश्मिका मंदाना को वरिसु में देखा गया था। अभिनेत्री के पास पाइपलाइन में रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वंगा की एनिमल है। दूसरी ओर, बेलमकोंडा श्रीनिवास छत्रपति के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म वीवी विनायक द्वारा निर्देशित की गई है और एसएस राजामौली की उसी नाम की फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमें प्रभास ने मुख्य भूमिका निभाई थी।



प्रमुख खबरें

झारखंड कांग्रेस का X अकाउंट क्यों कर दिया गया सस्पेंड? जानें कौन सा फेक वीडियो पोस्ट करने पर गिरी गाज

कांग्रेस नेता Vikramaditya Singh ने भाजपा की Kangana Ranaut को खुली बहस की चुनौती दी

केंद्र के नियंत्रण में नहीं है CBI, पश्चिम बंगाल मामले में सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार ने जानें क्या कहा?

West Bengal में 86 प्रतिशत छात्रों ने दसवीं कक्षा की राज्य बोर्ड परीक्षा उत्तीर्ण की