दिग्गज हास्य कलाकार ‘क्रेजी’ मोहन का 66 साल की उम्र में निधन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 10, 2019

चेन्नई। लोकप्रिय तमिल नाटककार और रंगमंच तथा फिल्मों के हास्य कलाकार ‘क्रेजी’ मोहन का निधन सोमवार को हृदयाघात की वजह से 66 साल की उम्र में हो गया। मोहन के पुराने सहयोगी और फिल्म निर्माता एस बी कांतन ने यह जानकारी दी। उनके परिवार के करीबी सूत्रों के अनुसार 66 वर्षीय मोहन को बेचैनी महसूस के बाद शहर के एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तमाम कोशिशों को बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका।

इसे भी पढ़ें: ग्लोबल इंडिया प्रोडक्शन के बैनर तले शार्ट फ़िल्म होगी "NEVER LOOSE YOUR HOPE"

एक रंगमंच कलाकार के रूप में सफलता हासिल करने के बाद वह फिल्म उद्योग में आए और कई फिल्मों की पटकथा लिखी। इसमें कमल हासन की फिल्म ‘अववई शानमुगी’ और ‘वसूल राजा एमबीबीएस’ भी शामिल है। उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय भी किया। कलाकार के परिवार में उनकी पत्नी और बेटा हैं।

 

सिनेमा और रंगमंच की दुनिया में दिए गए उनके योगदान के लिए दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने उन्हें याद किया।अभिनेता सिद्धार्थ ने ट्विटर पर लिखा, ‘‘ क्रेजी मोहन सर नहीं रहे। सिनेमा, रंगमंच, हास्य अभियन और जिंदगी के लिए आज का दिन दुखभरा है। कभी भी उनके जैसा कोई नहीं होगा। उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना। उनके परिवार के प्रति संवेदना। वह हमारे सामूहिक तमिल चेतना और हंसी-मजाक करने की क्षमता का बड़ा हिस्सा थे।’’

 

इसे भी पढ़ें: मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा सेन शर्मा

प्रमुख खबरें

क्या थायराइड की वजह से आपका भी वजन तेजी से बढ़ रहा है? इस तरह से करें कंट्रोल

आर्थिक क्षेत्र में नित नए विश्व रिकार्ड बनाता भारत

Mumbai : मतदान के दिन मेट्रो की दो लाइन पर किराए में 10 प्रतिशत की छूट

Vande Bharat Metro: जुलाई से पटरी पर दौड़ेगी वंदे भारत मेट्रो, जानें रूट, स्पीड, साइज से जुड़ी पूरी जानकारी