मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा सेन शर्मा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 8 2019 6:26PM
मेरे पास अच्छे प्रस्ताव नहीं आ रहे थे: कोंकणा सेन शर्मा
Image Source: Google

अभिनेत्री की अगली फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ है। तनुजा चंद्रा और गजल धालीवाल निर्देशित ‘ए मॉनसून डेट’ इरोज नाउ पर रिलीज हुई।

मुंबई। अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा अपने 15 साल के करियर में अधिकतर लीक से हटकर फिल्मों में नजर आयी हैं, हालांकि अभिनेत्री का कहना है कि अब भी ऐसे कई लोग हैं जो कुछ अपरंपरागत करने के हिमायती हैं। अभिनेत्री को जब ‘ए मॉनसून डेट’ का प्रस्ताव आया तो इसने उन्हें ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जिसे उन्होंने इससे पहले कभी नहीं निभाया था। यह किरदार एक ट्रांससेक्सुअल का था।



शर्मा ने बताया, ‘‘इससे पहले मैंने ऐसी कोई भूमिका नहीं निभायी थी। इसने मुझे बहुत आकर्षित किया। इसके विषय को बड़ी खूबसूरती से पेश किया गया था। इसे बहुत बारीकी और प्यार से लिखा गया था। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे ऐसी भूमिका निभाने का मौका मिला क्योंकि अब तक मेरे पास अच्छे प्रस्ताव ज्यादा नहीं थे।’’
‘तलवार’, ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री ने कहा कि प्रस्ताव कम मिलने से वह दुखी नहीं थीं क्योंकि उनका मानना था कि उन्हें फिल्मों में कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का सौभाग्य मिला। अभिनेत्री की अगली फिल्म ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ है। तनुजा चंद्रा और गजल धालीवाल निर्देशित ‘ए मॉनसून डेट’ इरोज नाउ पर रिलीज हुई।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप